Bigg Boss Ott 3: रणवीर शौरी ने कृतिका मलिक से की भद्दी बात, पति अरमान मलिक का फूटा गुस्सा

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के शुरू होते ही घर में लड़ाई देखने को मिल रही है. अरमान मलिक और एक्टर रणवीर के बीच लड़ाई हुई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2024, 10:15 PM IST
  • अरमान मलिक और रणवीर के बीच हुई लड़ाई
  • एक्टर ने अरमान मलिक की पत्नी से की भद्दी बात
Bigg Boss Ott 3: रणवीर शौरी ने कृतिका मलिक से की भद्दी बात, पति अरमान मलिक का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली:  बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू हो चुका है. पहले ही दिन घर में बवाल देखने को मिला है. बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी के साथ शो में आए हैं. घर में पहले ही दिन अरमान मलिक और एक्टर रणवीर के बीच लड़ाई हो गई. दरअसल रणवीर ने अरमान की वाइफ कृतिका को कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद अरमान का पारा हाई हो गया. 

रणवीर ने बोले अपशब्द 
दरअसल बिग बॉस ओटीटी 3 लाइव की फीड में देखा गया है कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका एक्टर रणवीर शौरी से बात कर रही होती है. बातचीत के दौरान कृतिका बोलती है कि इंसान का दिल बड़ा होना चाहिए. इस के बाद रणवीर अपशब्द बोलते हुए कहते हैं कि दिल के साथ .... भी बड़ा होना चाहिए. 

रणवीर पर गुस्सा हुआ अरमान 
बिग बॉस ओटीटी मेकर्स ने उस शब्द को म्यूट कर दिया, लेकिन अरमान को रणवीर की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. अरमान एक्टर पर गुस्सा करते हुए नजर आए. दोनों के बीच काफी समय तक बहस हुई. रणवीर को अपनी गलती का एहसास हुआ. इसके बाद रणवीर ने अरमान से माफी मांगी. 

दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे अरमान मलिक 
यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचे हैं. अरमान अपनी दो शादी की वजह से चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर अरमान मलिक की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding: जहीर इकबाल से शादी के बाद धर्म बदलेंगी सोनाक्षी सिन्हा? होने वाले ससुर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़