Rubina Dilaik के चेहरे का हुआ हाल बेहाल, एक्ट्रेस को पहचानना हो रहा मुश्किल

Rubina Dilaik Face: 'बिग बॉस' फेम रुबीना दिलैक के चेहरे का बुरा हाल हो चुका है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर की है. उनकी फोटोज देखकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं. वहीं मनोरंजन जगत के उनके दोस्त भी एक्ट्रेस के जल्द सही होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 12:36 PM IST
  • रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटोज
  • बुखार से एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल
Rubina Dilaik के चेहरे का हुआ हाल बेहाल, एक्ट्रेस को पहचानना हो रहा मुश्किल

नई दिल्ली: Rubina Dilaik Face: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं. उनकी पर्सनैलिटी और रुतबा रानियों जैसा है. रुबीना खूबसूरती में भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कॉम्पटीशन देती हैं. हालांकि, इस वक्त उनकी हालत बहुत खराब है. उनके खूबसूरत चेहरे पूरी तरह से बिगड़ गया है. रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने चेहरे का हाल फैंस को दिखाया है. एक्ट्रेस की फोटोज देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित है.

इनफेक्शन से परेशान रुबीना

रुबीना दिलैक की तबीयत ठीक नहीं हैं. एक तरफ वह बीमार हैं और दूसरी तरफ उन्हें तगड़ा इनफेक्शन भी हो गया है, जिसका असर उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है. रुबीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों के जरिए एक्ट्रेस ने अपना हाल और दर्द दोनों बयां किया है. रुबीना का चेहरा और खासकर लिप्स सूजे हुए हैं. रुबीना के लिप्स में काफी सूजन है. इन तस्वीरों को देख आप रुबीना को पहचान नहीं पाएंगे.

कैप्शन में बयां किया दर्द

रूबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की है. फोटोज में उनकी आंखे लाल, होठ सूजे हुए और चेहरा उतरा हुआ दिख रहा है. तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी बीमार हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बुखार, गले में खराश, संक्रमण और सूजे हुए होंठ, मैं निश्चित रूप से एक बत्तख की तरह दिखती हूं. मैं निराश हूं और खुद को देखकर हंस भी रही हूं…'

सितारों ने किया कमेंट

रुबीना की पोस्ट पर सितारे लगातार कमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आते ही श्रष्टी रोड़े से लेकर जान कुमार सानू तक ने रुबीना से अपना ख्याल रखने को कहा. वहीं फैंस भी एक्ट्रेस के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं. बता दें कि अपने ग्लैमर लुक को लेकर रुबीना लाइम लाइट में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर लोगों से तारीफ बटोरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

ये भी पढ़ें- दिग्गज पाकिस्तानी कवि अमजद इस्लाम अमजद का इंतकाल, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़