बिपाशा बसु के बर्थडे पर करण सिंह ग्रोवर ने लुटाया प्यार, लिखी रोमांटिक पोस्ट

बिपाशा बसु अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेटकर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इस स्पेशल डे पर अपनी दो खास चीजों का जिक्र किया. अपनी बेटी और पति को अपनी लाइफ का बड़ा हिस्सा बताया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 02:42 PM IST
  • बिपाशा बसु ने मनाया बर्थडे
  • काटा अपना बर्थडे केक
बिपाशा बसु के बर्थडे पर करण सिंह ग्रोवर ने लुटाया प्यार, लिखी रोमांटिक पोस्ट

नई दिल्ली: बिपाशा बसु भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी है. एक तरफ उनके ख्वाबों के शहजादे करण सिंह ग्रोवर है तो दूसरी ओर उनकी लाडली देवी. 7 जनवरी यानी आज के दिन बिपाशा बसु का 44वां जन्मदिन है. ऐसे में उनके चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा हुईं इमोशनल

इस खास मौके पर पतिदेव करण सिंह ग्रोवर प्यारा सा पोस्ट लिखा. अफनी फीलिंग्स को शब्दों के जरिए बयां करते हुए करण सिंह ने बर्थडे विश किया वहीं बिपाशा बसु ने भी इंस्टा पर पोस्ट लिखा भगवान ने मुझे बेस्ट गिफ्ट दी मेरी बेटी देवी मेरे पति के बाद ये दूसरी सबसे स्पेशल गिफ्ट है. मैं इस दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं.

बिपाशा की तारीफ की

करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के लिए लिखा कि मेरे प्यार को जन्मदिन की धेर सारी बधाई. आशा करता हूं कि तुम्हारे जीवन का हर पल खुशियों से भरा हो. तुम हर दिन शाइन करती रहो. तुम्हारे सारे सपने सच हों. ये साल का सबसे अच्छा दिन है. मेरी स्वीट बेबी को हैप्पी बर्थडे.

बताया बेस्ट गिफ्ट

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने अपने पति को प्यारा सा रिप्लाई भी भेजा.. उन्होंने लिखा कि तुम मेरी लाइफ के सबसे बड़े गिफ्ट हो. अब हमारी बेटी देवी भी है. मुझे इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. एक्टर के पोस्ट को बिपाशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से भी शेयर किया. केक की प्यारी तस्वीरें शेयर की गई.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़