बॉलीवुड को लेकर Ranbir Kapoor ने कही ये बड़ी बात, इंडस्ट्री को बताया कन्फ्यूज्ड

Ranbir Kpoor on Bollywood: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्टर ने हाल में कुछ ऐसा कहा कि हर तरफ सनसना मच गई. दरअसल एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 7, 2023, 02:05 PM IST
  • रणबीर कपूर ने लोगों से की बात
  • इंडस्ट्री को बताया कन्फ्यूज्ड
बॉलीवुड को लेकर Ranbir Kapoor ने कही ये बड़ी बात, इंडस्ट्री को बताया कन्फ्यूज्ड

नई दिल्ली: Ranbir Kpoor on Bollywood: रणबीर कपूर इन दिनों लाइम लाइट हैं. एक्टर आगामी एक्शन फिल्म 'एनिमल' की रिलीज का इंतजार कर रहे.  रणबीर ने हमेशा से ही शोबिज और डेवलप हो रहे हिंदी सिनेमा पर अपने विचार बेबाकी से रखे हैं. अभिनेता ने एक बार फिर बॉलीवुड को लेकर खुलकर बात की है. एक्टर ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कंफ्यूज्ड है और वेस्टर्न संस्कृति से बहुत ज्यादा प्रभावित है.

रणबीर ने की बात

हाल ही में प्रशंसकों के साथ एक वीडियो चैट में जब अभिनेता से पूछा गया कि उनके मुताबिक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में क्या कमी है? इसके जवाब में रणबीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जो कमी है वह ये कि इंडस्ट्री सही में अपने दर्शकों नहीं जान पा रही है. मुझे लगता है कि पिछले 10 या 15 या 20 वर्षों में, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पवेस्टर्न संस्कृति से, पश्चिमी फिल्मों से, रीमेक से भ्रमित और प्रभावित है.'

नए टैलेंट को नहीं मिल रहा मौका

रणबीर ने यह भी कहा कि नए एक्टर्स और राइटर्स और प्रोड्यूसर्स को ज्यादा अवसर नहीं दिए जाते हैं और नई कहानियां बनाने के लिए नए लोग से राय या सलाह ली जाती है. अभिनेता बोले, 'इंडस्ट्री में बहुत कम अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

फिल्म मेकर नए लोगों को अवसर नहीं दे रहे हैं, जैसे नए निर्देशक. मुझे लगता है कि सही में उन्हें एक अवसर देना बहुत जरूरी हो गया है क्योंकि तभी अच्छा बदलाव होगा.

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर को पिछली बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था. लव रंजन द्वारा निर्देशित यह फिल्म सपरहिट रही. रणबीर अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में दिखाई देंगे। वह अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के साथ काम करते नजर आएंगे. हाल में ही एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

इसे भी पढ़ें:  राजनीति में किस्मत आजमाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़