Randeep-Lin Wedding Reception: शादी के बाद रणदीप हुड्डा के रिसेप्शन का क्यूट वीडियो आया सामने, केक कट कर मनाया जश्न

Randeep-Lin Wedding Reception: शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और गर्लफ्रेंड लिन लैशराम. मणिपुर में मैतई रस्मों से शादी के बाद कपल का रिसेप्शनवीडियो सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 08:43 PM IST
    • लिन लैशराम के शादी के बंधन में बंधे रणदीप
    • रिसेप्शन से सामने आई लेटेस्ट वीडियो
Randeep-Lin Wedding Reception: शादी के बाद रणदीप हुड्डा के रिसेप्शन का क्यूट वीडियो आया सामने, केक कट कर मनाया जश्न

नई दिल्ली: Randeep-Lin Wedding Reception: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इस समय अपनी शादी के कारण चर्चा में बने हुए हैं. बुधवार को एक्टर ने मणिपुर के इम्फाल में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी कर जीवन की एक नई पारी का आगाज किया है. अब कपल के रिसेप्शन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों परिवार संग केक कटिंग करते नजर आ रहे हैं. 

मैतई रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे रणदीप

दरअसल रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी मणिपुर में मैतई के सांस्कृतिक विवाह रस्मों के जरिए संपन्न हुई. इसका अंदाजा आप रणदीप और लिन की शादी की फोटोज देखकर लगा सकते हैं. मणिपुर में मैतई विवाह का काफी महत्व होता है. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के बाद ये रस्म चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि शादी के बाद मुंबई में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया जाने वाला है जिसमें तमाम फिल्मी हस्तियों के शामिल होने की उम्मिद है. 

मुंबई में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन 

शादी की रस्मों को पूरा करने के बाद कपल ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जहां उनके परिवार के साथ दोस्त कपल को बधाइयां देने पहुंचे. रिसेप्शन में रणदीप ने रॉयल गोल्डन शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं लिन लैशराम येलो कलर की मणिपुर स्टाइल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. रणदीप हुड्डा ने केक काटने के बाद पहले अपनी दुल्हनिया को खिलाया. यह देख सभी रिश्तेदारों ने उनके लिए तालियां बजाईं और चियर किया.

शादी की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा प्यारा कैप्शन 

बता दें कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पिछले कई सालों से एक दुसरे को डेट कर रहे थे, पर कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक जॉइंट स्टेटमेंट में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था. फिर 29 नवंबर को मणिपुरी रीति-रिवाजों से दोनों हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'आज से हम एक हो गए हैं.'

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur: विक्की कौशल की फिल्म देखने से पहले सैम मानेकशॉ को करीब से जान लीजिए, दिलचस्प है जिंदगी के किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़