Bigg Boss 17: अभिषेक के सपोर्ट में उतरा ये बॉलीवुड सितारा, समर्थ और ईशा के बार-बार उकसाने पर भड़के थे एक्टर

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार एक बार फिर गुस्से में भड़के नजर आ रहे हैं क्योंकि ईशा-समर्थ मिलकर उनका मजाक उड़ाते हैं. वहीं अब रितेश अभिषेक के सपोर्ट में उतर आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 04:36 PM IST
    • अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड एक्टर
    • समर्थ जुरेल को अभिषेक कुमार ने जड़ा थप्पड़
Bigg Boss 17: अभिषेक के सपोर्ट में उतरा ये बॉलीवुड सितारा, समर्थ और ईशा के बार-बार उकसाने पर भड़के थे एक्टर

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस इन दिनों जंग का मैदान बना हुआ है. पिछले कुछ हफ्तों से मुनव्वर फारुकी अपने निजी रिश्तों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए थे. अब शो के हालिया प्रोमो में देखा गया है की ईशा और समर्थ मिलकर अभिषेक को उनकी मानसिक सेहत को लेकर मजाक बनाते हैं जिसके बाद अभिषेक गुस्से में आकर समर्थ को जबरदस्त थप्पड़ जड़ देते हैं. 

ईशा और समर्थ करते थे अभिषेक को पोक 

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में अभिषेक कुमार का नाम भी शामिल है. बीते दिनों से शो में देखा जा रहा है कि घर के अन्य सदस्य ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने अभिषेक के खिलाफ पोक करने की रणनीति अपनाई है. जिसकी वजह से अभिषेक काफी परेशान और हताश भी नजर आ रहे हैं. दोनों मिलकर उनको इतना ज्यादा पोक करते हैं जिसकी वजह से अभिषेक अपना आपा खो बैठते हैं और समर्थ को एक जोरदर थप्पड़ जड़ देते हैं. 

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख 

अभिषेक कुमार ईशा और समर्थ की इस हरकत से काफी परेशान देखे जाते हैं. कई बार वो बुरी तरह रोते भी नजर आए हैं. इस सब के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार रितेश देशमुख अभिषेक के सपोर्ट में आ गए हैं. मंगलवार को रितेश ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर अभिषेक को लेकर लेटेस्ट ट्वीट किया है. इस ट्वीट में रितेश ने लिखा है- ''अभिषेक के लिए दिल दुखता है." इस तरह से रितेश बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट को अपना समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि शो के पहले दिन से अभिषेक कुमार अपने खेल से हर किसी के फेवरेट माने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jheel Mehta: तारक मेहता की 'सोनू' को मिला रियल लाइफ का 'टप्पू', एक्ट्रेस का प्रपोजल वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़