गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा 'बैटल ऑफ़ छुरियाँ चैप्टर 1' का हुआ ऐलान, टीज़र देख फैंस के रोंगटे हुए खड़े

Battle of Knives Chapter 1: बॉलीवुड का मोस्ट प्रोमिसिंग रिवेंज ड्रामा “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर 1 का ऐलान हो गया है. ड्रामे का टीजर भी सामने आ गया है, जिसे देख फैंस हक्के-बक्के रह गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2024, 09:29 PM IST
  • 'बैटल ऑफ़ छुरियाँ चैप्टर 1' का हुआ ऐलान
  • फिल्म का टीजर देख फैंस हुए एक्साइटेड
गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा 'बैटल ऑफ़ छुरियाँ चैप्टर 1' का हुआ ऐलान, टीज़र देख फैंस के रोंगटे हुए खड़े

नई दिल्ली:Battle of Knives Chapter 1: बंदूक, कुल्हाड़ी और हथियारों से लैस डाकू और गैंगस्टर, भयभीत करने वाले चेहरों और घटनाओं से विस्मित करने वाले विज़ुअल से भरा “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का टीज़र रिलीज़ किया गया हैं . रिवेंज ड्रामा और गैंगस्टर यूनीवर्स बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का बहुत पसंदीदा जॉनर रहा हैं. पिछले कुछ समय से दक्षिण भारत की फिल्मों रिवेंज ड्रामा बहुत बड़े स्तर पर देखा गया हैं, लेकिन “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का एनाउन्समेंट टीजर देखकर यह कहा जा सकता हैं कि यह अब तक का बॉलीवुड फ़िल्म का सबसे प्रोमिसिंग टीज़र है कुछ विज़ुअल्स ऐसे हैं दर्शक पहली बार पर्दे पर देख रहे हैं.

टीजर हुआ रिलीज

                                                                                                                                
टीज़र के पहले दृश्य में एक बिखरे बालों एक गैंगस्टर गिटार बजाता नज़र आता हैं और कुछ सेकंड में उसके पीछे से बंदूक लहराते हुए एक रहस्यमय किरदार बाहर आता हैं. यह किरदार कुछ स्त्री और कुछ पुरुष जैसा दिखता हैं आधे पुरुष चेहरे वाले किरदार में क्रूरता और आतंक के भाव है.  टीज़र के अगले हिस्से में कुछ औरतों का गैंग बंदूक लहराते हुए दिखाई पड़ता हैं. कुछ गैंगस्टर गानों पर झूमते दिखाई पड़ते तो एक दृश्य में दो अलग अलग गैगस्टर का टशन देख सकते हैं.

रोगंटे खड़े कर देगा टीजर

टीज़र के में कई चौकाने वाले दृश्य है. कुछ औरते जंगल के एक बड़े पेड़ के नीचे किसी धार्मिक या तांत्रिक क्रिया करती हुई दिखती हैं और अगले दृश्य में एक लाश को कंधे देती भगवा कपड़ों में चेहरे पर गुलाल लगाकर जंगल में चलती औरतों का समूह भय का माहौल बनाता हैं. कवि दिनकर की कविता “जब नाश मनुज पर छाता हैं“ की पंक्तियों के बीच में हर हर महादेव का घोष गूंजता हैं क़रीब तीन मिनट का सशक्त टीज़र के ज़बर्ज़स्त प्रभाव के साथ कई सवाल के खड़े करता हैं. 70 के दशक की कहानी पर आधारित यह एक क्लासिक रिवेंज ड्रामा हैं. 

40 लीड एक्टर आएंगे नजर

निर्देशक रवि सिंह ने बताया कि “अभी इस टीज़र के ज़रिए हम दर्शकों को “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” के मुख्य प्लॉट से कनेक्ट कर रहे हैं. हमारी फ़िल्म हीरो और विलेन की कोई फार्मूला बॉलीवुड फ़िल्म नहीं हैं, एक ऐसी कहानी है जो दर्शक पहली बार बड़े पर्दे देखेंगे. “बैटल ऑफ़ छुरियाँ चैप्टर 1” में कई किरदार है और इन किरदारों के कई शेड्स हैं. इस गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा में तकरीबन 40 मुख्य कलाकार हैं और 200 से अधिक कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आयेंगे.

रमना अवतार फिल्म्स के बैनर तले बना शो
 
रमना अवतार फिल्म्स के बैनर तले निर्मित “बैटल ऑफ़ छुरियाँ (चैप्टर 1 )” का लेखन और निर्देशन रवि सिंह ने किया हैं.  फ़िल्म के निर्माता अंजलि गौर सिंह और अमित सिंह हैं. फ़िल्म मेकर्स ने इसकी एनाउसमेंट एक विशेष रणनीति के साथ की हैं. फ़िल्म के किरदारों का नाम रिवील नहीं किया गया है. फ़िल्म अगले साल  2025  में प्रदर्शित होगी.

ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Johnny Walker: दुनिया को हंसाने वाले जॉनी वॉकर को जब चेन्नई से हो गई थी नफरत, 33 साल तक इस वजह से शहर में नहीं रखा था कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़