पंड्या स्टोर में बॉलीवुड सिंगर की होगी एंट्री, धवल-नताशा की शादी में लगाएंगी चार चांद

Pandya Store: स्टारप्लस के शो पंड्या स्टोर में जल्द ही धवल-नताशा और चिराग-डॉली की शादी का ट्रेक शुरू हो जाएगा. शो में  बॉलीवुड गायिका भूमि त्रिवेदी लगाएंगी चार चांद लगाएंगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 31, 2023, 03:50 PM IST
  • पंड्या स्टोर में मचेगा धमाल
  • शो में दिखेगी शादी की धूम
पंड्या स्टोर में बॉलीवुड सिंगर की होगी एंट्री, धवल-नताशा की शादी में लगाएंगी चार चांद

नई दिल्ली: Pandya Store: स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है. शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है. अब क्योंकि पोस्ट लीप शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदारों में हैं, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में आगे क्या चल रहा है, और ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है शो से जुड़ी एक एक्साइटिंग अपडेट.

पंड्या स्टोर में जश्न का महौल है. शो में नताशा-धवल और चिराग-डॉली शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पंड्या और मकवाना परिवार शादी की रस्में शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं फैंस भी आने वाले एपिसोड के लिए एक्साइटेड हैं.

पंड्या स्टोर में धवल-नताशा और चिराग और डॉली के वेडिंग सेरेमनी के मंच पर एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी के आने की खबर हम पहले ही आपको दे चुके थे. अब पता चला है कि बॉलीवुड सिंगर भूमि त्रिवेदी, धवल-नताशा और चिराग और डॉली की शादी में परफॉर्म करेंगी. शो में भूमि त्रिवेदी को परफॉर्म करते देखना दर्शकों के लिए डबल धमाका और विजुअल ट्रीट है. 

रोहित चंदेल उर्फ धवल ने एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कहा, "शो में भूमि त्रिवेदी की उपस्थिति शो का मुख्य आकर्षण होने वाली है, यह दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी. भूमि त्रिवेदी के साथ स्टेज शेयर करने का मेरा यह अनुभव अपनी तरह का अनूठा अनुभव था. यह एक शानदार अनुभव था और जब से मुझे उनके प्रदर्शन के बारे में बताया गया, मैं इसका इंतजार कर रहा था. पंड्या और मकवाना परिवार ने भूमि त्रिवेदी के प्रदर्शन का भरपूर आनंद लिया और उनके गीतों पर डांस किया है. भूमि त्रिवेदी गांठ बांधने वाली हैं जो पंड्या और मकवाना के बीच संबंधों को जोड़ने में मदद करेंगी."

बता दें कि पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है. यह शो 25 जुलाई से शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर अपने नए सफर की शुरुआत करेगा.

ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़