एक्टिंग को लेकर बंबई मेरी जान फेम आलोक पांडे ने की बात, बोले- 'अभिनय में आधे-अधूरे मन से...'

Alok Pandey: ओटीटी आने के बाद से एक्टर्स के पास काम की भरमार है. इंडस्ट्री को नए-नए शानदार सितारे मिल रहे हैं, जिनमें से एक नाम है आलोक पांडे का. एक्टर ने हाल में ही अभिनय को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 17, 2024, 04:46 PM IST
  • अभिनय को लेकर बोले आलोक पांडे
  • बंबई मेरी जान में आ चुके हैं नजर
एक्टिंग को लेकर बंबई मेरी जान फेम आलोक पांडे ने की बात, बोले- 'अभिनय में आधे-अधूरे मन से...'

नई दिल्ली:Alok Pandey: ओटीटी आने के बाद एक्टर्स के लिए ढेर सारे नए विकल्प आ गए हैं. इसका फायदा बड़े एक्टर्स से ज़्यादा नए एक्टर्स को मिल रहा है.ओटीटी में आ रहे कंटेंट में अधिकतर नए एक्टर्स और टैलेंटेड एक्टर्स को मौका मिल रहा है. इसमें आलोक पांडे का नाम भी शामिल है.वह अपने काम से सुर्खियों में छाए हुए हैं. आलोक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर से हैं और हाल ही में आई सीरीज बंबई मेरी जान में उनके किरदार रहीम को खूब सराहा गया. 

आलोक ने केके मेनन के साथ काम करने के अनुभव को लेकर कहा कि जो भी कलाकार फ़िल्म में अभिनय करना चाहता है, वह दो व्यक्तियों के साथ ज़रूर काम करना चाहेगा. अफ़सोस यह है कि अब उनमें से एक इरफ़ान खान इस दुनिया में नहीं रहे. दूसरे हैं केके सर, उनके साथा मुझे काम करने की दिली तमन्ना थी. ख़ैर यह मौका मुझे मिला ,एक नहीं दो बार.  मैं केके सर के साथ स्पेशल ऑप्स सीरीज में काम कर चुका था. इसके बाद मेरे खाते में बंबई मेरी जान आई.

एक्टर ने कहा कि उनके साथ काम करना मतलब अपने अभिनय की टेक्निक में बारीकी से मेहनत करने जैसे होता है. वह अपने को-एक्टर को खूब स्पेस देते हैं और सीन को अच्छा बनाने में उनकी मदद भी करते हैं. केके सर से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. आलोक अब अलग-अलग किरदारों को भी एक्सप्लोर कर रहे हैं. वह अब गंभीर किरदारों के साथ-साथ कॉमेडी भी करते नजर आएंगे. वैसे आलोक का मानना है कि किरदार चाहें जैसा भी हो ऐक्टर की ईमानदारी उसको निभाने में पूरी होनी चाहिए. आधे अधूरे मन से किया हुआ किरदार न तो दर्शकों को रुला पाएगा और न हँसा पाएगा.

आलोक के करियर में एम एस धोनी, प्रेम रतन धन पायो और लखनऊ सेंट्रल,हुड़दंग,जैसी फिल्में भी शामिल हैं. इसके अलावा बाटला हाउस में उनके किरदार तुफैल को लेकर जॉन अब्राहम ने अपने कई इंटरव्यू में आलोक की दिल खोलकर तारीफ़ की जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. जल्द आने वाले प्रोजेक्ट्स में  "शुरू हो गई पकड़म पकड़ी" नाम की मिनी सीरीज का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार है इसमें वो एकदम नए किरदार में दर्शकों को हँसाते गुदगुदाते नज़र आयेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़