ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के दो महीने बाद छलका छवि मित्तल का दर्द, बोलीं- 'लड़ते-लड़ते थक गई हूं'

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने कुछ महीने पहले ही बड़ा खुलासा किया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, लेकिन अब छवि ने कैंसर की जंग जीत ली है और उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. इस दौरान छवि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 07:56 PM IST
  • Chhavi Mittal ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस छवि मित्तल
ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के दो महीने बाद छलका छवि मित्तल का दर्द, बोलीं- 'लड़ते-लड़ते थक गई हूं'

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने कुछ महीने पहले ही बड़ा खुलासा किया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, लेकिन अब छवि ने कैंसर की जंग जीत ली है और उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. इस दौरान छवि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अब छवि की सर्जरी को पूरे दो महीने हो गए हैं. 

Chhavi Mittal एक कैंसर सर्वाइवर हैं

ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ छवि ने लंबा चौड़ा कैप्शन दिया है. उन्होंने इस पोस्ट में अपने बुरे दिनों को याद किया है और बताया है कि सिर्फ एक कैंसर सर्वाइवर ही उनके दर्द और संघर्ष को समझ सकता है. अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा करते हुए छवि ने अपनी दिल की बात कही है. 

एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

वह लिखती हैं, 'कई बार मुझे लगता है कि कितना अच्छा होता अगर लोग आपका चेहरा देखकर ही समझ जाते कि आप ठीक नहीं हैं, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा बहुत कम होता है. एक पार्टनर ही आपके पैरों के छालों के दर्द के बारे में जान सकता है. एक प्रेमी ही आपके दिल में छिपे दर्द को महसूस कर सकता है और एक योद्धा ही जान सकता है कि वो हर दिन, हर पल किस संघर्ष से गुजरता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि आगे लिखती हैं, 'मेरी सर्जरी को दो महीने पूरे हो चुके हैं और पिछले कुछ दिनों में एक मां की तरह, गर्भवती होने के कारण, बेहतर महसूस करने के लिए, उन चीजों को करने में सझम होने के लिए अधीर हो रही है, जो मैं पहले करती थी. अंदर से स्माइल करने में सक्षम होने के लिए, दिल से मुस्कुराने के लिए और यह समझाने के लिए थक गई हूं कि मेरा शरीर क्या कर सकता है और क्या नहीं. मैं लड़ते-लड़ते थक गई हूं, लेकिन कुछ ऐसी लड़ाइयां भी होती हैं, जिन्हें अकेले लड़ना पड़ता है.'

कैप्शन पढ़ नम हो जाएंगी आंखें

अब छवि का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट करते हुए छवि के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. गौरतलब है कि छवि मित्तल जब अस्पताल में चेस्ट पर लगी चोट का इलाज करवाने गई थीं तब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला था. इसके बाद छवि ने फौरन अपना इलाज शुरू करवा दिया. 

ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, ओपन श्रग में दिए एक से एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़