'तंगलान' के बाद चियान विक्रम करेंगे एस. एस. राजामौली के साथ काम? एक्टर ने दिया शॉकिंग जवाब

Chiyaan Vikram: तंगलान की रिलीज के बाद चियान विक्रम के फिल्म मेकर एस. एस. राजामौली के साथ काम करने की अफवाहें थीं, जिस पर अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2024, 03:00 PM IST
  • राजामौली के साथ काम करेंगे चियान विक्रम
  • 'तंगलान' जल्द होगी रिलीज
'तंगलान' के बाद चियान विक्रम करेंगे एस. एस. राजामौली के साथ काम? एक्टर ने दिया शॉकिंग जवाब

नई दिल्ली:Chiyaan Vikram: चियान विक्रम ने तंगलान के ट्रेलर में अपने जबरदस्त अवतार से सबको चौंका दिया है.  लेकिन, उनका एक और बड़ा प्रोजेक्ट भी आने वाला है, जहां वो डायरेक्टर एस.एस. राजामौली के साथ अगली फिल्म पर काम करेंगे. जबसे ये खबर सामने आई है, तब से फैंस बेहद खुश हैं. वहीं अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी हैं.

राजामौली के साथ करेंगे काम

SSMB29 एस.एस. राजामौली की मच अवेटेड फिल्म है. यह फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है.  ऐसे में अफवाह है कि चियान विक्रम को फिल्म में एंटागोनिस्ट रोल के लिए अप्रोच किया गया है. इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म तंगलान की रिलीज से पहले इन अफवाहों पर बात करते हुए हाल ही में इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

क्या बोले एक्टर

उन्होंने कहा, "राजामौली गारू एक अच्छे दोस्त हैं. हम काफ़ी वक़्त से बात कर रहे हैं. ज़रूर, हम कभी ना कभी एक फिल्म करेंगे." अब चल रही अफवाहों के बीच बात करते हुए एक्टर ने ना ही इसकी पुष्टि की और न ही इनकार, लेकिन हां उनके द्वारा किया गया इशारा उत्साह बढ़ाने के लिए काफी है. ये बात सच है कि एक्साइटमेंट बढ़ रही है कि चियान विक्रम और एस.एस. राजामौली जल्दी ही साथ में काम करने वाले हैं.  

तंगलान मचाएगी धूम

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है. यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया. यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को आगे ले जाएगी. यह एक और अनोखे कॉन्सेप्ट वाली साउथ इंडियन फिल्म है.

इस दिन फिल्म हो रही है रिलीज

चियान विक्रम और मलविका मोहनन की प्रमुख भूमिकाओं वाली 'थंगालन' कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स की ऐतिहासिक बैकड्रॉप पर आधारित है. यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में दुनियाभर में रिलीज होगी. फिल्म की संगीत रचना जी.वी. प्रकाश कुमार ने की है.

ये भी पढ़ें- Aditya Narayan Birthday: जब आदित्य नारायण को इंडस्ट्री में मिला था ये बड़ा धोखा, टूट गए थे सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़