चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने दिखाया ऐसा बोल्ड अंदाज, खुद को ही करने लगीं ट्रोल

अनन्या पांडे अक्सर अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपने एक फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. लेकिन इस बार उन्होंने खुद को ही ट्रोल कर डाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2021, 12:06 PM IST
  • अनन्या पांडे अपने एक फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं
  • अनन्या ने अपने फैशन सेंस के लिए खुद को ट्रोल किया है
चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने दिखाया ऐसा बोल्ड अंदाज, खुद को ही करने लगीं ट्रोल

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और काफी कम वक्त में ही उन्होंने अपने लिए इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है. इसके बाद से ही उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर्स मिलते जा रहे हैं. हालांकि, अनन्या अपनी फिल्मों से अपने स्टाइलिश लुक के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर वह अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

अनन्या ने खुद को ही किया ट्रोल

अनन्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के अपना ग्लैमरस अंदाज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

कई बार अनन्या अपने लुक्स के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को ही ट्रोल भी कर डाला है.

अनन्या को देख याद आएगा कोई फ्रूट 

दरअसल, अनन्या के लुक को देखकर आपको किसी पैक किए हुए फ्रूट की याद आ सकती है, और अगर नहीं भी आएगी तो अनन्या ने खुद बताया है कि वह एक पैक फ्रूट की तरह दिख रही हैं. उन्होंने यहां व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी है. इस पर उन्होंने व्हाइट कलर का ही नेट पहना हुआ है. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी दुकान पर सेब या अमरूद को पैक कर दिया गया है.

वायरल हुईं फोटोज

अनन्या ने अपने लुक को थोड़ा इंडियन टच देते हुए दोनों हाथों में गोल्डन शेड के कंगना पहने हैं. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के ही ईयररिंग्स पहने हुए हैं. उनकी इस मोनोकिनी में नेक पर एक डोलफिन फिश वाला ब्रोच लगा हुआ है. एक्ट्रेस ने यहां काफी हल्का मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. अब सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं

इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें जल्द ही साउन एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी के जिस टॉप का लोगों ने मच्छरदानी बोल उड़ाया मजाक, अब कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़