Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा ने दिलाई 'टाइगर' की कैटरीना कैफ की याद, दिखाया खतरनाक अवतार

Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में परिणीति ने अपने अलग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 05:15 PM IST
  • एक्शन अवतार में दिखीं परिणीति चोपड़ा
  • कोड नेम तिरंगा का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज
Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा ने दिलाई 'टाइगर' की कैटरीना कैफ की याद, दिखाया खतरनाक अवतार

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी अगली एक्शन फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' को लेकर चर्चा में हैं. अब इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म परिणीति के करियर के लिए एक मोड साबित हो सकती है. इसमें उनका काफी अलग अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म में परिणीति के साथ पंजाबी सिंगर-एक्टर हार्डी संधू और शरद केलकर भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

एक्शन से भरपूर है 'Code Name Tiranga' का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत खालिद ओमर (शरद केलकर) नाम के एक आतंकवादी से होती है, जो पूरी दुनिया में अपनी दहशत फैला रहा है. इसे रोकने के लिए भारत से एक स्पेशल ऑप्स दुर्गा (परिणीति) को मिशन पर लगाया जाता है.

वहीं, दूसरे देश में पहुंचते ही दुर्गा की मुलाकात मिर्जा अली (हार्डी संधू) से होती है. अब मिशन के साथ-साथ दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी भी पनपने लगती है. हालांकि, इस बीच दुर्गा अपना मिशन नहीं भूली है.

सलमान खान की 'टाइगर' की याद दिलाती है 'कोड नेम तिरंगा'

2 मिनट 55 सेकंड के इस ट्रेलर से फिल्म की लगभग पूरी कहानी समझ में आने लगती है. वहीं, इसे देखते हुए कई जगहों पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की याद आने लगती है. परिणीति का लुक और किरदार काफी हद तक कैटरीना के 'टाइगर' वाले रोल जैसा ही है. हालांकि, शरद केलकर का किरदार और एक्टिंग एक बार फिर से उत्सुकता बढ़ा रहे है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

खैर, फिल्म में क्या दिलचस्प देखने को मिलेगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. रिभू दास गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. परिणीति के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मलयालम अभिनेत्री के साथ मॉल में यौन उत्पीड़न, भीड़ ने किया दुर्व्यवहार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़