Cuttputlli: 'रब्बा' सॉन्ग में दिखा अक्षय कुमार और रकुल का मजेदार अंदाज, आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'कठपुतली' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के बाद अब दमदार सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है, जिसनें अक्षय और रकुल प्रीत सिंह पूरे जोश में दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 09:20 PM IST
  • 'कठपुतली' का 'रब्बा' सॉन्ग रिलीज हो गया है
  • अक्षय और रकुल का दिखा जोशीला अंदाज
Cuttputlli: 'रब्बा' सॉन्ग में दिखा अक्षय कुमार और रकुल का मजेदार अंदाज, आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'कठपुतली' लगातार सुर्खियों में हैं. फिल्म से जुड़ी हर दिन एक नई डिटेल सामने आ रही है. ऐसे में फिल्म के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है. इसी बीच अब फिल्म का गाना 'रब्बा' मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. इस सॉन्ग को अक्षय और फिल्म की लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पर फिल्माया गया है.

मजेदार है अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह

इस गाने में अक्षय कुमार को एक उत्साहपूर्ण धुन पर नाचते हुए काफी आकर्षक अवतार में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, रकुल रेड कलर के आउटफिट में अपने डांस से मंच पर आग लगा देती हैं. इस गाने को प्रिंस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया है. ये सॉन्ग दर्शकों के लिए एक दिलचस्प हुक है.

ब्रिटिश संगीतकार डॉ ज्यूस और भारतीय पाश्र्व गायक सुखविंदर सिंह इस ट्रैक को अपनी आवाज देने के लिए माइक के पीछे हैं, जिसका संगीत स्वयं जीउस ने तैयार किया है. गाने के बोल उमर मलिक ने लिखे हैं.

मर्डर मिस्ट्री है 'कठपुतली'

गौरतलब है कि वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट, रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित 'कठपुतली' एक हत्यारे को बेनकाब करती है. हत्यारे के मानस को समझने के लिए पुलिस अधिकारी बने अक्षय कुमार के कौशल का उपयोग करके रहस्य को उजागर करते हैं. 

इस दिन रिलीज होगी 'कठपुतली'

अक्षय ने फिल्म में पुलिस अधिकारी अर्जन की भूमिका निभाई है. यह फिल्म तमिल क्राइम-थ्रिलर 'रत्सासन' की रीमेक है, जिसमें विष्णु विशाल ने अभिनय किया था. बता दें कि 'कठपुतली' 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें- रैपर बादशाह क्यों स्कूल के बच्चों को मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन, खुद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़