Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग कार्ड पर डेजी शाह ने कही बड़ी बात, बोलीं- यह एकदम यूनिक...

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं. लीक हुए कार्ड के मुताबिक एक्ट्रेस 23 जून को जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं. इस बीच डेजी शाह ने कार्ड पर अपना रिएक्शन दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 11:17 AM IST
  • सोनाक्षी-जहीर की शादी पर सितारों ने लगाई मुहर
  • डेजी शाह ने कपल को लेकर किया बड़ा खुलासा
Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग कार्ड पर डेजी शाह ने कही बड़ी बात, बोलीं- यह एकदम यूनिक...

नई दिल्ली:Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खबरों में छाई हैं. एक्ट्रेस 23 जून को अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से निकाह करने वाली हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनकी शादी का कार्ड लीक हुआ था.  वहीं वेडिंग की खबरों पर भले ही अभी तक कपल ने मुहर नहीं लगाई है, लेकिन कई सेलेब्स सोनाक्षी-जहीर की शादी को कन्फर्म कर दिया है. अब डेजी शाह ने भी इस पर कुछ-कुछ कहा है.

डेजी ने शादी के कार्ड की तारीफ की

मैगजीन कवर पेज की थीम पर बने सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड को लोगों के साथ एक्ट्रेस ने भी काफी यूनिक बताया है.  कार्ड में एक ऑडियो क्यूआर कोड है, जिसमें कपल ने प्यारा सा मैसेज लोगों के साथ शेयर किया है. डेजी को भी कपल को ये अंदाज काफी पसंद आया है.

डेजी ने किया रिएक्ट

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर डेजी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जब एक्ट्रेस से सोनाक्षी के वेडिंग कार्ड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिनको पता है, वो लोग शॉक्ड नहीं थे. मैं उनमें से एक हूं. यह इनवाइट भेजने का यूनिक तरीका है.

एक्ट्रेस ने कही ये बड़ा बात

डेजी ने अपनी बात को आगे कहा कि ये टिपिकल वेडिंग टाइप नहीं है, मुझे बहुत पसंद आया. जैसे स्नो का बैकग्राउंड रखा. कार्ड बहुत मॉर्डन, फ्रेश है. वहीं उन्होंने  शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर कहा जैसे सोना के पापा ने भी कहा कि आज के बच्चे इन्फॉर्म करते हैं परमिशन नहीं लेते, तो वो उसमें बराबर फिट होता है. बता दें कि कपल की शादी को पूनम ढिल्लों और हनी सिंह ने पहले ही कन्फर्म कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Birthday: काले रंग की वजह से मिथुन चक्रवर्ती को फिल्मों में नहीं मिलता था काम, 180 फ्लॉप देने के बाद भी सफल एक्टर में है गिनती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़