निखिल पटेल रुमर्ड गर्लफ्रेंड संग आए नजर, पोस्ट देख पत्नी दलजीत कौर के नहीं रुके आंसू

Dalljiet patel: दलजीत कौर ने साल 2023 में दूसरी शादी की थी. शादी के महज 10 महीने के अंदर ही एक्ट्रेस की दूसरी शादी टूट गई. वहीं एक्ट्रेस के एक्स पति अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 06:57 PM IST
  • निखिल पटेल अपनी गर्लफ्रेंड संग पहुंचे मुंबई
  • दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
निखिल पटेल रुमर्ड गर्लफ्रेंड संग आए नजर, पोस्ट देख पत्नी दलजीत कौर के नहीं रुके आंसू

नई दिल्ली Dalljiet patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी टूटी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस दलजीत कौर ने साल 2023 ने दूसरी शादी की थी. महज 10 महीने के अंदर दलजीत कौर की दूसरी शादी टूट गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को जानकारी दी थी की उनकी शादी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक्स पति निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगया था. हाल ही में निखिल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में स्पॉट हुए जिसके बाद एक्ट्रेस का दर्द छलका है. 

दिलजीत का छलका दर्द 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

दलजीत  कौर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टेली टॉक इंडिया के पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा कि- शब्द नहीं है. बास आंसू रुक नहीं रहे हैं. सोशल मीडिया पर दलजीत के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. दिलजीत ने अपने फैंस के पोस्ट को भी इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है. 

निखिल पटेल 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निखिल पटेल 01 अगस्त को अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में नजर आए हैं. निखिल अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ वेकेशन सेलिब्रेट करने आए हैं. इन दोनों को ताज लैंड्स पर स्पॉट किया गया था. बता दें कि निखिल पटेल केन्या में रहते हैं और वह एक बिजनेसमैन है. 

यूजर्स का रिएक्शन 
निखिल पटेल रुमर्ड गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ नजर आए हैं. निखिल और सफीना की जो फोटो सामने आई है. उस फोटो में निखिल और सफीना एक दूसरे को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं. टेली टॉक इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर कपल की फोटो देख यूजर भड़क गए हैं. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दिलजीत के लिए बहुत बुरा लग रहा है.  

ये भी पढ़ें- Vedaa Trailer out: फैंस का इंतजार हुआ खत्म! धर्म की रक्षा और चक्रव्यूह तोड़ने आ रहे John Abraham और Sharvari

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़