Video: माधुरी दीक्षित ने कराई 60 साल की उम्र में गोविंदा की शादी, स्टेज पर पहनाई अपने हमसफर को वरमाला

Govinda remarries wife Sunita: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का चार्म सबसे हटके है.  दर्शकों के बीच उनकी कॉमिक टाइमिंग की खूब चर्चा होती है. हाल ही में एक्टर टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने में नजर आए थे. शो पर एक्टर ने 60 साल की उम्र में फिर शादी रचाई है   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 21, 2024, 03:38 PM IST
    • डांस दीवाने के सेट पर गोविंदा ने की फिर से शादी
    • 60 साल की उम्र फिर वरमाला लिए खूब जचे एक्टर
Video: माधुरी दीक्षित ने कराई 60 साल की उम्र में गोविंदा की शादी, स्टेज पर पहनाई अपने हमसफर को वरमाला

नई दिल्ली: Govinda remarries wife Sunita: गोविंदा बॉलीवुड के वो टैलेंटेड कलाकार हैं जिन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीता। एक वक्त था जब बॉलीवुड में हर तरफ गोविंदा का जलवा था. पिछले कुछ समय से एक्टर फिल्मी पर्दे से दूर हैं मगर टीवी के कई चर्चित शोज में अपनी पत्नी के साथ शिरकत करते हैं. इस बीच 'डांस दीवाने 4' में एक्टर ने अपनी बीवी सुनीता आहूजा के साथ जमकर मस्ती की. वहीं माधुरी दीक्षित ने गोविंदा की 60 साल की उम्र में फिर से शादी करवाई जिसका वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है. 

गोविंदा ने 60 की उम्र में अपने सच्चे प्यार को पहनाई वरमाला

दरअसल 'डांस दीवाने 4' के कमिंग एपिसोड में बॉलीवुड के चीची यानी कि गोविंदा को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है. शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ शामिल हुए हैं. इसी के साथ कलर्स टीवी ने अब इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित कह रहीं हैं कि गोविंदा जी, आपकी शादी कब हुई पता ही नहीं चला. ये सुनकर एक्टर की पत्नी सुनीता अफसोस जताते हुए कहती हैं कि हमारे पास शादी का कोई फोटो नहीं है. इस पर माधुरी कहती हैं फोटो नहीं है कोई बात नहीं, डांस दीवाने का परिवार है, दूल्हा-दुल्हन भी हैं तो आज हम आपकी वरमाला कराएंगें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शादी का वीडियो हुआ वायरल 

इसके बाद मंच पर डांस दीवाने की टीम के साथ माधुरी दीक्षित गोविंदा के हाथों में वरमाला देती हैं और सुनील शेट्टी सुनीता के हाथों में वरमाला देते हैं. इसके बाद मजाकिया अंदाज में सुनीता अपने पति गोविंदा को पिंकी डार्लिंग कहते हुए वरमाला पहनाती हैं. बाद में सुनीता और गोविंदा एक दूसरे के गले में वरमाला पहनाकर खूब डांस करते हैं और एक्टर प्यार से अपनी पत्नी को गले भी लगा लेते हैं. वहीं गोविंदा की 60 साल की उम्र में अपने सच्चे प्यार यानी पत्नी को वरमाला पहनाने की वीडियो काफी वायरल हो रही है. 

फैंस दे रहे कपल को बधाई

वायरल वीडियो मं गोविंदा और पत्नी सुनीता काफी खूबसूरत लग रहे हैं, दोनों ने साथ में ट्विनिंग भी की है. दोनों को साथ देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और दोबारा शादी की बधाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- SRK Holi Video: गौरी खान को रंगो से भरी टंकी में डुबोकर शाहरुख खान ने की मस्ती, अनदेखा वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़