डेविड बेकहम ने शाहरुख खान और सोनम कपूर के लिए लिखा- थैंक्यू पोस्ट, एक्टर को बताया Great Man

इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान और अभिनेत्री सोनम कपूर को थैंक्यू बोला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2023, 08:43 PM IST
  • डेविड बेकहम ने सोशल मीडिया पर कहा थैंक्यू
  • सोनम कपूर और शाहरुख खान की तारीफ
डेविड बेकहम ने शाहरुख खान और सोनम कपूर के लिए लिखा- थैंक्यू पोस्ट, एक्टर को बताया Great Man

नई दिल्ली: इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम ने सुपरस्टार शाहरुख खान और अभिनेत्री सोनम कपूर को उनकी शानदार मेजबानी के लिए धन्यवाद देते हुए अपनी भारत यात्रा संपन्न की. फुटबॉल के सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ तस्वीरें साझा कीं. 58 वर्षीय अभिनेता ने उन्हें बृहस्पतिवार को अपने मुंबई स्थित आवास 'मन्नत' में रात्रि भोजन के लिए आमंत्रित किया था. 

 शाहरुख और सोनम की तारीफ 
सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने बुधवार को अपने घर पर बेकहम के सम्मान में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था. बेकहम ने लिखा,'' सुपरस्टार के घर में स्वागत पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. शाहरुख खान, गौरी खान, उनके बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेना मेरी भारत की पहली यात्रा को समाप्त करने का खास तरीका रहा. धन्यवाद दोस्त, आपका और आपके परिवार का हमेशा मेरे घर पर स्वागत है.'' उन्होंने कहा, "सोनम कपूर और आनंद आहुजा, आप दोनों ने इस सप्ताह गर्मजोशी के साथ मेरी मेजबानी की. अपने घर पर अद्भुत शाम के आयोजन के लिए धन्यवाद, जल्द ही फिर मिलेंगे."

फुटबॉल खिलाड़ी ने भारत आने पर किया ये काम 
 48 वर्षीय पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी इस सप्ताह की शुरुआत में यूनिसेफ के सद्भावना दूत के रूप में देश में आए थे जिसकी भूमिका उन्होंने वर्ष 2005 में संभाली थी. बेकहम भारत आने के साथ ही सबसे पहले बाल अधिकारों और लैंगिक समानता के लिए यूनिसेफ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में गुजरात गए जो विश्व बाल दिवस 2023 का वैश्विक विषय भी है. 

सोशल मीडिया पर कहा- थैंक्यू 
बेकहम ने इसके बाद बुधवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला देखा जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सहित कई भारतीय हस्तियों को देखा गया. इसके बाद वह सोनम कपूर की पार्टी में शामिल हुए. शाहरुख ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पर पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी बेकहम के साथ एक तस्वीर साझा कर उन्हें 'सज्जन व्यक्तित्व' वाला बताया. अभिनेता ने पोस्ट में लिखा,''हमेशा से उनका बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं लेकिन उनसे मिलकर और यह देखकर की बच्चों के साथ उनका कैसा व्यवहार है, मुझे एहसास हुआ कि उनके खेल की एकमात्र विशेषता उनकी दयालुता और सज्जनता है. आपके परिवार को मेरा प्यार.

इनपुट-भाषा 

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़