ननद के बर्थडे पर सज-धज कर पहुंचीं दीपिका कक्कड़, लोगों की नजरों से नहीं बच पाया बेबी बंप!

भले ही छोटे पर्दे से Deepika Kakkar ने विदा ले ली है, लेकिन एक्ट्रेस अभी भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों लगातार दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 01:07 PM IST
  • दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी कंफर्म
  • नहीं छुपा पाईं बेबी बंप
ननद के बर्थडे पर सज-धज कर पहुंचीं दीपिका कक्कड़, लोगों की नजरों से नहीं बच पाया बेबी बंप!

नई दिल्ली: भले ही छोटे पर्दे से Deepika Kakkar ने विदा ले ली है लेकिन एक्ट्रेस अभी भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों लगातार दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इस खबर की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन अफनी ननद के बर्थडे पर स्पॉट हुईं दीपिका प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं.

चेहरे का ग्लो

23 दिसंबर 2022 को शोएब इब्राहम की बहन सबा इब्राहम का बर्थडे था. इस सेलिब्रेशन में दीपिका भी शामिल हुईं. ऐसे में सभी फऐंस की नजर दीपिका कक्कड़ पर ही बनी हुई थी. वीडियो में उनके चेहरे पर साफतौर पर ग्लो देखा जा सकता है.वहीं पार्टी में दीपिका ने एख गाउन पहना था जिसमें वो अपने बेबी बंप को हाइड करते हुए नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

कैमरे के सामने दिया पोज

ऐसे में यूजर्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं उनका बेबी बंप निकल रहा है.इस सेलिब्रेशन के दौरान उनके पति बार-बार कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दिए. लोगों का शोएब का बार-बार कैमरे के सामने आना काफी फेक लगा.

ऑफिशियल अनाउसमेंट का इंतजार

इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शोएब ने जमकर डांस किया. पूरे सेलिब्रेशन के दौरान वो इधर से उधर उछलते हुए दिखाई दिए.वैसे शओएब औऱ दीपिका की ओर से अभी तक इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं मिला है लेकिन दोनों ने अपने ब्लॉग्स के जरिए पहले भी प्रेग्नेंसी का हिंट दिया है.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़