'फाइटर' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन-अनिल कपूर का लुक हुआ आउट

Fighter Poster: दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'फाइटर' का मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. मोशन पोस्टर में तीनों स्टार का लुक रिवील किया गया है, जिसके बाद फैंस फिल्म के लिए और उत्सुक हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 15, 2023, 12:42 PM IST
  • 'फाइटर' से उठा पर्दा
  • मोशन पोस्टर फैंस को आया पसंद
'फाइटर' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन-अनिल कपूर का लुक हुआ आउट

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'फाइटर'  76वें गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले यानी 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है. ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के साथ, 'फाइटर' के पहले मोशन पोस्टर से पर्दा उठाते हुए अपने पंख फैला दिए हैं, जिसका शीर्षक 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' है. यह टीज़र देशभक्ति के उत्साह से गूंजता है, जो राष्ट्र के स्मरणोत्सव की भावनाओं के साथ सहजता से मेल खाता है.

पोस्टर हुआ रिलीज 

पहले ही शानदार शीर्षक वाले पोस्टर से दर्शकों की कल्पना को नई उड़ान देने के बाद, निर्माताओं ने अब पहले मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें लीड स्टार कास्ट को देखा जा सकता है, खास बात यह है कि महत्वपूर्ण अवसर 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को इसे रिलीज किया गया है. यह पोस्टर एक सारांश में एक्शन, थ्रिल और एडवेंचर की झलक दिखाता है, साथ ही यह पूरी तरह से देशभक्ति और भावनाओं को प्रोत्साहित करता है. इसकी खास बात यह भी है कि मोशन पोस्टर में 'वन्दे मातरम्' का एक नया रूप है, जो हर भारतीय के दिल को छू लेगा.

नई तकनीक का हुआ इस्तेमाल

निर्माताओं ने 'फाइटर' को बड़े-स्क्रीन के सिनेमाई अनुभव के लिए डिज़ाइन किया है. इसे कई असल जगहों पर शूट किया गया है और ग्लोबल स्क्रीन के लिए पहले कभी न देखे गए सीन्स को हासिल करने के लिए लेटेस्ट सिनेमाई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

वहीं, फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं और वॉर और पठान की जबरदस्त सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

इस दिन होगी रिलीज

मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ट्रेंडिंग न्यूज़