Kangana Ranaut स्टारर 'तेजस' की इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, इन खास लोगों ने देखी एक्सेस की फिल्म

Kangana Ranaut: कंगना रनौत स्टारर तेजस की इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और इंडियन एयरफोर्स के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने मौजूदगी दर्ज कराई.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 22, 2023, 10:02 AM IST
  • कंगना रनौत की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग
  • राजनाथ सिंह ने देखी फिल्म
Kangana Ranaut स्टारर 'तेजस' की इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, इन खास लोगों ने देखी एक्सेस की फिल्म

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: कंगना रनौत स्टारर फिल्म तेजस के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. ऐसे में अब दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म को प्रमोट करने के लिए मेकर्स और टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है, वे अलग- अलग प्लेटफार्म पर फिल्म की मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. इस सब के बीच, तेजस की यात्रा की यात्रा में सबसे महत्वपूर्ण पल तब देखने मिला जब माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और इंडियन एयरफोर्स के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में टीम द्वारा आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखी.

तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग

तेजस ने इंडियन मिनिस्ट्री ने अपनी जगह खुद बनाई है. बता दें कि एक्शन एंटरटेनर के स्पेशल स्क्रीनिंग को माननीय डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह और दूसरे इंडियन एयरफोर्स के उच्च पदाधिकारियों के लिए इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. यह तेजस की टीम के लिए एक गर्व का लम्हा था. इस दौरान एक और सम्मानजनक पल तब आया जब चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा को यादगार के रूप में अपना ब्रोच दिया.

कंगना ने शेयर की फोटोज

कंगना रनौत ने अपने फैंस के साथ इस गर्व के पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें तेजस टीम की कुछ झलक माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान, और COAS जनरल मनोज पांडे के साथ देखने मिल रही है. इसके साथ ही उन्होंने उत्साह से भरा कैप्शन भी लिखा है - “टीम तेजस ने आज शाम इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में आदरणीय रक्षा मंत्री rajnathsinghbjp जी और भारतीय वायु सेना के कई गणमान्य व्यक्तियों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की. रक्षा बलों और हमारे सैनिकों को समर्पित इतने सारे सैनिकों और स्वयं माननीय रक्षा मंत्री के साथ एक फिल्म देखना एक रोमांचक अनुभव था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ फिल्म देखने के बाद एक अवास्तविक पल में जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने अपने फाइटर जेट के आकार का ब्रोच अपनी जैकेट से निकाला और मेरे निदेशक sarveshmewara को उपहार में दिया.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

आरएसवीपी द्वार प्रोड्यूसर, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेगी. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस, ये फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़