koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Koffee with karan 8: करण के शो कॉफी विद करण का आगाज हो गया है. हाल ही में करण ने शो से बीटीएस वीडियो शेयर किया था, अब खबरें आ रही हैं कि शो के पहले गेस्ट और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के ये पावर कपल होंगे. शो में गॉसिप के साथ कपल की शादी का वीडियो भी होगा टेलीकास्ट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2023, 10:44 PM IST
    • करण के पहले गेस्ट होंगे बॉलीवुड के ये कपल
    • करण चलाएंगे कपल की शादी का वीडियो
koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

नई दिल्ली: Koffee with karan 8: करण जौहर का सबसे फेमस रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है. इस दौरान शो से जुड़े नए अपडेट्स रोज सामने आ रहे हैं, वहीं इस बार का सीजन बेहद खास होने जा रहा है. शो में बॉलीवुड के पसंदीदा कपल रणवीर-दीपिका साथ नजर आएंगे.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण होंगे पहले गेस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि दीपिका-रणवीर को बतौर कपल शो में एंट्री मिलेगी. करण के शो  में पहली दीपिका और रणवीर साथ में जाएंगे. बता दें कि दोनों पहले भी करण के शो में शामिल हो चुके हैं पर तब दोनों की शादी नहीं हुई थी.कपल की प्रजेंस को और बी मजेदार बनाने के लिए करण ने दोनों के लिए खास अरेंजमेंट्स भी कर रखे हैं. 

कॉफी विद करण' में चलेगा शादी का कैसेट 

शो में कपल कई बातों पर अपनी राय रखेंगे, गॉसिप करेंगे, साथ ही दोनों के जीवन के यादगार दिन झलक भी फैंस को देखने को मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण शो में दीपिका-रणवीर की शादी का वीडियो चलाएंगे. ऐसा पहली बार होगा जब किसी कपल की शादी का वीडियो शो में प्ले किया जाएगा. बता दें कि फैंस ने अभी तक सिर्फ कपल की शादी की तस्वीरें ही देखी हैं. ऐसे में ये खबर दीपवीर के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी.

कब हुई थी कपल की शादी?

बता दें कि रणवीर-दीपिका ने 2018 में इटली के लोको कोमो में शादी की थी. यह शादी पूरी तरीके से प्राइवेट लोगों के बीच हुई थी जिसमें फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. उस वक्त कपल की शादी से कोई खास वीडियो सामने नहीं आया था लेकिन अब फैंस को 5 साल बाद इनकी शादी का अनदेखा फुटेज देखने को मिल सकता है. खबरें ये भी आ रहीं हैं कि दोनों शो में इसका भी खुलासा करेंगे कि उनकी रिलेशनशिप कब और कहां शुरू हुई. 

ये भी पढ़ें- Kajol Video: 'नजर हटी दुर्घटना घाटी', दुर्गा पूजा के दौरान कैसे गिर पड़ीं काजोल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़