देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल ने नहीं की सगाई, जानिए क्या है प्रपोजल फोटोज का सच

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने हाल ही में अपनी सगाई की खबरों का ऐलान कर सभी को चौका दिया है. लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उसे जान फैंस थोड़े निराश भी हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2022, 05:41 PM IST
  • देवोलीना और विशाल रिलेशनशिप में नहीं हैं
  • दोनों सितारों ने सगाई का सच भी बता दिया है
देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल ने नहीं की सगाई, जानिए क्या है प्रपोजल फोटोज का सच

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) ने बुधवार को उस समय सभी को हैरान कर दिया था, जब इन्होंने अपनी सगाई की खबरों का ऐलान किया. विशाल ने देवोलीना को अंगूठी देते हुए कई फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. दोनों ने इसे ऑफिशियल बताया था. लेकिन अब दोनों सितारों ने इसका सच भी बता दिया है.

देवोलीना-विशाल ने वीडियो में बताया सच

अपनी इन फोटोज को पोस्ट करने के बाद देवोलीना और विशाल और देवोलीना ने अपना एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है. इसमें दोनों ने बताया है कि उन्होंने सगाई नहीं की है और न ही दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने ही अब इसे प्रैंक बताया है. हालांकि, ये सब दोनों ने अपने एक प्रोजेक्ट का ऐलान करने के लिए किया है.

गाने के लिए आए साथ

अपने वीडियो में देवोलीन और विशाल ने कहा, 'हां, हमने सगाई की है, लेकिन म्यूजिक वीडियो के लिए. इस गाने का नाम ही 'इट्स ऑफिशियल' है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

हम पहली बार साथ में एक म्यूजिक वीडियो करने जा रहे हैं. ये गाना है प्यार, शादी, सगाई और रिलेशनशिप के बारे में है. हमने सोचा नहीं था कि हमें इतना प्यार मिलेगा.'

सिर्फ अच्छे दोस्त हैं देवोलीना-विशाल

वीडियो में देवोलीना और विशाल ने आगे कहा, 'हमारे किसी का भी दिल तोड़ने का इरादा नहीं था. हम अच्छे दोस्त हैं और अगर कभी कुछ होता है कि हम जरूर बताएंगे. हम करीब 11 सालों से एक दूसरे को जानते हैं. हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें आप सभी का इतना प्यार मिलेगा.'

टूट गया फैंस का दिल

गौरतलब है कि अब देवोलीना और विशाल के इस खुलासे के बाद दोनों के ही फैंस का दिल टूट गया है. हालांकि, अब लोग उन्हें साथ में रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं. लोगों ने उन्हें इस गाने के लिए शुभकामनाएं भी देना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया ने तोड़ी सारी हदें, पत्नी संग बाथटब में दिखाया रोमांटिक अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़