VIDEO: 'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया ने तोड़ी सारी हदें, पत्नी संग बाथटब में दिखाया रोमांटिक अंदाज

गौरव खन्ना ने अनुज कपाड़िया के रोल में दर्शकों का खूब दिल जीता है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने अपना एक बेहद रोमांटिक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2022, 12:38 PM IST
  • गौरव खन्ना ने पत्नी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है
  • गौरव अक्सर पत्नी संग रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं
VIDEO: 'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया ने तोड़ी सारी हदें, पत्नी संग बाथटब में दिखाया रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) लंबे वक्त से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस सीरियल का हर किरदार अपने आप में बहुत खास और दिलचस्प है. शो में इन दिनों एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. वह इसमें अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की भूमिका से दर्शकों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. ऐसे में गौरव के चाहने वालों कई लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं गौरव

अपने काम के अलावा गौरव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

खासतौर पर उनकी ज्यादातर पोस्ट में वह पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ ही दिखते हैं. इस बार गौरव ने आकांक्षा संग अपना एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं.

गौरव ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

इस वीडियो में गौरव और आकांक्षा किसी होटल के एक शानदार कमरे में नजर आ रहे हैं. यहां वह इस होटल का एक-एक कोना दिखाते हैं. इसी बीच वीडियो के एक सीन में दोनों को एक साथ बाथटब में लेटे देखा जा रहा है. इस दौरान टब में साबुन के बहुत सारे झाग से दोनों ने खुद को छिपाया हुआ है. आकांक्षा और गौरव दोनों यहां एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

अब गौरव का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फैंस उनके इस अवतार को देख थोड़े हैरान हो रहे हैं. वहीं यूजर्स इस पर कई कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में गौरव और आकांक्षा के इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Atharva- The Origin Teaser: योद्धा अवतार में दिखे एमएस धोनी, रिलीज किया पौराणिक कथा पहला लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़