Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: 'गोपी बहू' ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शहनवाज शेख संग फोटोज शेयर कर दी गुडन्यूज

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने पति शहनवाज शेख संग कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ अब चाहने वाले उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी देने लगे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2024, 08:48 PM IST
    • देवोलीना बनने वाली हैं मां
    • देवालीना ने शेयर कीं तस्वीरें
Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: 'गोपी बहू' ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शहनवाज शेख संग फोटोज शेयर कर दी गुडन्यूज

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: 'साथ निभाना साथिया' टीवी शो में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं. यह खुशखबरी अब उन्होंने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक कई फोटोज शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. ऐसे में अब देवोलीना को फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

देवोलीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

15 अगस्त के खास मौके पर देवोलीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को सुनाई है. एक्ट्रेस ने इसी ऐलान के साथ पति संग फोटोज शेयर की हैं, इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीरें किसी पूजा के दौरान की हैं. देवोलीना यहां ग्रीन साड़ी स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने गोद में बच्चे की एक ओनसी भी रखी हुई है, जिस पर लिखा है, 'अब आप पूछना बंद कर सकते हैं'. फोटोज में एक्ट्रेस पति शहनवाज के अलावा अपने ससुराल वालों और फैमिली फ्रेंड्स के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं.

सितारों ने लुटाया देवोलीना पर प्यार

देवोलीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ पहली बार मां के सफर का जश्न मनाया है. परंपरा और प्यार के मिश्रण के साथ मां और उसके अजन्मे बच्चे के स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी के रूप में आशीर्वाद भी मिला.' इस पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस तान्या शर्मा, आरती सिंह, सुप्रिया शुक्ला, राजीव अदातिया और किश्वर मर्चेंट जैसे सितारों ने एक्ट्रेस को आने वाली जिंदगी के लिए ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

2022 में हुई थी देवोलीना की शादी

गौरतलब है कि काफी समय से देवोलीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे. कथित तौर पर कई मौकों पर देवोलीना का बेबी बंप भी दिखा था. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने आधिकारिक तौर पर प्रेग्नेंसी की पुष्टि कर दी है. बता दें कि देवोलीना ने 2022 में फिटनेस ट्रेनर शहनवाज शेख संग शादी रचाई थी. एक्ट्रेस ने बहुत सिंपल वेडिंग की थी, लेकिन उन्होंने अपनी शादी और इसके सभी फंक्शन्स की झलक अपने चाहने वालों के साथ भी शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 15 August Spoiler: बड़ी मुश्किल में फंसी आध्या, साइको लेडी ने कर लिया कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़