Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवेलीना भट्टाचार्जी बनने वाली हैं मां? लेटेस्ट फोटोज में नजर आया बेबी बंप

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे हैं. इसे देख लोग उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल करने लगे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2024, 09:09 PM IST
    • देवोलीना की फोटोज हुईं वायरल
    • एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर उठे सवाल
Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवेलीना भट्टाचार्जी बनने वाली हैं मां? लेटेस्ट फोटोज में नजर आया बेबी बंप

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन किया है. वहीं, वह अपने बेबाक बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इस बार देवोलीना का सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 'गोपी बहू' के रूप में मशहूर देवोलीना ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए लुक की फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

फोटोज में दिखा बेबी बंप

लेटेस्ट फोटोज में देवोलीना को समुद्र किनारे पोज देते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान ऑफ व्हाइट बॉडीफिट गाउन कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने गाउन के साथ मैचिंग सीक्वेंस वाला जैकेट पहना है. वहीं, उन्होंने मिनिमम मेकअप रखा है औक बालों को ओपन छोड़ा है. देवोलीना ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं.

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

देवोलीना ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'सफर को गले लगाते हुए, एक वक्त में एक कदम.' हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें तो एक्ट्रेस के टम्मी पर टिक गई है. लोगों का कहना है कि उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

कई लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप प्रेग्नेंट हो?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत-बहुत मुबारक दीदी.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मॉमी टू बी.' इसी तरह के कई कमेंट्स कर लोग देवोलीना से सवाल कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने फिलहाल प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है.

2022 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि देवोलीना ने 14 दिसंबर, 2022 को बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख संग शादी की थी. दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन शादी की सभी रस्में बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट की गई थी. वहीं, शादी के बाद एक्ट्रेस मुस्लिम लड़के से शादी करने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई थीं.

ये भी पढ़ें- जब कार्तिक आर्यन को पड़ी से सैंडल से मार, शो में मां ने किया बड़ा खुलासा  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़