'अच्छा तो हम चलते हैं', धर्मेंद्र के पोस्ट ने फैंस को किया शॉक्ड, वायरल हुआ ट्वीट

Dharmendra cryptic post: एक्टर धर्मेंद्र इस उम्र में भी लगातार फिल्मों में दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं. इस बीच एक्टर ने अपने हालिया पोस्ट से लोगों की चिंता बढ़ा दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 3, 2024, 01:57 PM IST
  • धर्मेंद्र का पोस्ट हुआ वायरल
  • फैंस ने एक्टर को लेकर जताई चिंता
'अच्छा तो हम चलते हैं', धर्मेंद्र के पोस्ट ने फैंस को किया शॉक्ड, वायरल हुआ ट्वीट

नई दिल्ली:Dharmendra cryptic post: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र देओल फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के साथ हर छोटी बड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र पोस्ट खूब वायरल होते हैं. कभी अपनी पुरानी फिल्मों के गाने, तो कभी किसी फिल्म से अपनी फोटो, धर्मेंद्र कुछ न कुछ किस्से शेयर करते ही रहते हैं. इस बार भई उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया कि हर कोई टेंशन में आ गया है.

टेंशन में आए धर्मेंद्र के फैंस

धर्मेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं खूब कमेंट कर बातें भी करते हैं. लेकिन उनके लिए चिंता की बात तब हो जाती है, जब धर्मेंद्र कुछ सीरियस पोस्ट कर देते हैं. पिछले कुछ दिनों में धर्मेंद्र के क्रिप्टीक पोस्ट लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं. 

धर्मेंद्र ने पोस्ट किया शेयर

धर्मेंद्र ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर , जो अब एक्स हो गया है, पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर एक्टर की किसी फिल्म के एक सीन की है. लेकिन जिस बात ने लोगों को हैरत में डाल दिया, वह था एक्टर के पोस्ट का कैप्शन.  इस फोटो के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'अच्छा तो हम चलते हैं.' 

फैंस ने किए कमेंट

अपने चहेते एक्टर का ऐसा पोस्ट देख फैंस एक बार फिर चिंता में आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'धरम जी कि हम आपको कहीं जाने देंगे.  हमेशा हमारा साथ देना पड़ेगा आपको और स्वस्थ भी रहना पड़ेगा हम सबके लिए. लव यू धरम जी.' एक ने कमेंट किया, 'गेट वेल सून सर. आपको अपना गाना फिर से रिक्रिएट करना है...मैं जट यमला पगला दीवाना...इत्ती सी बात न जाना के...हम सब तेनु बहुत प्यार करते हैं.'

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सुरभि चंदना ने लिए सात फेरे, शादी की फोटोज आईं सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़