श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर ने गुपचुप तरीके से रचा ली शादी! सामने आई तस्वीरें

श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2021, 01:41 PM IST
  • क्या जान्हवी कपूर ने सच में कर ली शादी, देखिए तस्वीरें
  • शादी के जोड़े में दिखीं श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर
श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर ने गुपचुप तरीके से रचा ली शादी! सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. आज फैंस न सिर्फ उनके अभिनय, बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. 

शादी के जोड़े में नजर आईं जान्हवी कपूर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और लगातार अपनी फोटोज औैर वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं.

इसी बीच उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- - रुबीना दिलैक का इंस्टाग्राम हैक करने की हुई कोशिश, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में लगाई फटकार

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज 

दरअसल, हाल ही में जान्हवी कपूर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. उन फोटोज में वह शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटोज के कारण एक बार फिर जान्हवी सोशल मीडिया पर छा गईं. 

दुल्हन की तरह सजी दिखीं जान्हवी कपूर

इन तस्वरों को देख फैंस हैरान हैं. फोटोज देख अकटलें लगाई जा रही हैं कि श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर ने चुपचुप तरीकें से रचा ली. फैंस लगातार कमेंट कर जान्हवी कपूर से सच्चाई जानना चाहते हैं. इन तस्वीरों में वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं और उन्होंने शानदार पोज भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत की वैक्सीन लगाने की अपील पर आखिर क्यों भड़के लोग? जमकर लगा रहे हैं फटकार

लिखा-आज जाने की जिद्द न करो

फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज जाने की जिद्द न करो'. फैंस को उनका यह ट्रेडिशनल अवतार बेहद पसंद आ रहा है. कुछ तस्वरों में तो वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह हूबहू दिख रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़