जाह्नवी कपूर ने बताया, हर कलाकार को रहता है खुद पर संदेह

जान्हवी कपूर ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. जाह्नवी का कहना है कि हर कलाकार खुद पर संदेह करने की प्रवृत्ति से ग्रस्त है और यह उन्हें बेहतर काम करने में मदद करता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 06:10 PM IST
  • जान्हवी कपूर ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है.
  • जान्हवी ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
जाह्नवी कपूर ने बताया, हर कलाकार को रहता है खुद पर संदेह

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. आज फैंस न सिर्फ उनके अभिनय, बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. जाह्नवी का कहना है कि हर कलाकार खुद पर संदेह करने की प्रवृत्ति से ग्रस्त है और यह उन्हें बेहतर काम करने में मदद करता है.

दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं.

इसके बाद उन्हें OTT रिलीज 'घोस्ट स्टोरीज' और 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आईं और दोनों में ही उन्होंने दर्शकों से सराहना भी बटोरी.

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में खोईं मौनी रॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

जाह्नवी ने बताया, "खुद पर संदेह करना हर कलाकार की जीवन यात्रा का एक हिस्सा होता है. बल्कि मुझे लगता है कि हर कलाकार आत्म-संदेह से ग्रस्त है, लेकिन कम से कम इसने मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया है."

आज जाह्नवी कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. अभिनेत्री कहती है कि वह शैलियों के अनुसार स्क्रिप्ट लेने के बारे में नहीं सोचती है. जान्हवी ने आगे कहा, "ऐसे कई निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं फिल्म लेते समय शैली के बारे में सोचती हूं. मैं कई कहानियों पर काम करना चाहती हूं."

ये भी पढ़ें- सोनू सूद को भारी पड़ा महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देना, फैंस ने ही लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़