निर्देशक विजय मौर्य ने 'मस्त में रहने का' फिल्म को बताया खास, मुंबई को लेकर अपनी मोहब्बत का किया इजहार

Mast Mein Rehne Ka: प्राइम वीडियो की आने वाली फिल्म 'मस्त में रहने का' जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है.  फिल्म की कहानी प्यार और जिंदगी में मिलने वाले दूसरे मौके पर बेस्ड है, जो आपका दिल छू लेगी. हाल में ही फिल्म के निर्देशक ने अपने इस प्रोजेक्ट को बेहद खास बताया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2023, 02:19 PM IST
  • विजय मौर्य ने'मस्त में रहने का' को लेकर की बात
  • फिल्म में नीना गुप्ता-जैकी श्रॉफ की दिखेगी जोड़ी
निर्देशक विजय मौर्य ने 'मस्त में रहने का' फिल्म को बताया खास, मुंबई को लेकर अपनी मोहब्बत का किया इजहार

नई दिल्ली:Mast Mein Rehne Ka: विजय मौर्य एक अभिनेता, लेखक और निर्देशक के रूप में अपने विभिन्न कौशलों के लिए जाने जाने वाले हैं. अब विजय अपने अपकमिंग ओरिजनल ड्रामा मस्त में रहने का के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 08 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर होगा. निर्देशक विजय मौर्य ने सुल्लू हो, गली बॉय हो या उनकी अपकमिंग मस्त में रहने का के जरिए मुंबई का एक अलग ही रूप दिखाया है.

निर्देशक के लिए बेहद खास है मुंबई

प्राइम वीडियो के साथ विजय का लेटेस्ट वेंचर, मस्त में रहने का, इस फिल्म में मुंबई शहर को एक मुख्य किरदार के रूप में एक्सप्लोर किया गया है, जो शहर से उनकी मोहब्बत के एक और अध्याय को दिखाने का वादा करता है. प्राइम वीडियो का मस्त में रहने का विजय मौर्य के इस विश्वास से जन्मा है कि मुंबई एक शहर से कहीं अधिक है, यह एक जीवंत इंस्पिरेशन है जो उन लोगों की कहानियों को प्रभावित करता है जो इसे घर कहते हैं. फिल्म की उत्पत्ति मौर्य द्वारा शहर के विविध किरदारों और हर सड़क और गली में फुसफुसाती अनोखी कहानियों के गहन ऑब्जर्वेशन से हुई है. 

क्या बोले विजय

मुंबई शहर के लिए अपने प्यार और अपनी फिल्मों और शो में शहर को दिखाने  के बारे में बोलते हुए, विजय ने कहा, “मैं इस शहर में सांस लेता हूं, यह मेरी रगों में दौड़ता है. मेरे लिए यह शहर एक बड़ा घर है और मेरे सभी किरदार एक परिवार के सदस्यों की तरह हैं. यह शहर हर दिन आपके सामने चुनौतियां पेश करता है, यह एक पहेली की तरह है और आपको इसे हर दिन हल करना होता है.

मुंबई के आशिक हैं विजय

निर्देशक ने कहा कि- कई बार जब हम यात्रा करते हैं तो कहीं और जाकर बसने के बारे में सोचते हैं, लेकिन यह शहर आपको तुंरत वापस खींच लाता है. वे कहते हैं कि शहर कभी सोता नहीं है, यह हमेशा चलता रहता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें वह धड़कन है, यह अवसरों की धरती है. मेरी जड़ें इस शहर में हैं, जब तक इस शहर की धड़कन जीवित है, तब तक एक व्यक्ति जीवित है और मेरे किरदार भी जीवित हैं.''

ये भी पढ़ें- मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की गोली मारकर शख्स की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़