दिशा पाटनी ने बैकलेस ड्रेस में शेयर की वीडियो, ट्रोलर्स ने कर दिया बॉडीशेम

Disha Patani hot video: दिशा पाटनी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस की उस लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी बोल्डनेस की वजह से पसंद भी की जाती रही हैं और ट्रोल भी. अकसर एक्ट्रेसेस को ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ता है. सोशल मीडिया पर इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 01:21 PM IST
  • दिशा पाटनी ने किया वीडियो शूट
  • लोगों के छूट रहे हैं पसीने
दिशा पाटनी ने बैकलेस ड्रेस में शेयर की वीडियो, ट्रोलर्स ने कर दिया बॉडीशेम

Disha Patani Photoshoot: दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से छाई रहती हैं. दिशा पाटनी एक बार फिर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि हर किसी का रिएक्शन ही अलग था. कोई उनकी होट अदाओं पर मर मिटा तो कई उनके फिगर पर. दिशा पाटनी का ब्लू ब्लैक कलर के सिजलिंग आउटफिट को देख आपका भी पसीना छूट जाएगा.

दिशा का ग्लैमरस अंदाज

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ग्लैमरस अदा में वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में अब तक लाखों की तदाद में कमेंट्स और रिएक्शन मिल चुके हैं. लोग उनपर लट्टू हो गए हैं. अपने बैकलेस अंदाज से दिलों पर छूरियां चलातीं तिरछी निगाहें किसी के भी होश उड़ा सकती हैं. ऐसे में उन्हें ट्रोल तो होना ही था.

खाने पर ज्ञान

यूजर्स ने दिशा को उनके फिगर के लिए बॉडीशेम कर दिया. एक यूजर ने कहा कि तुम कुछ खाती क्यों नहीं. वहीं कुछ ने कहा कि ये कुछ पहनती क्यों नहीं. कुछ ने कमेंट किया कि जब तक जवानी है तभी तक ये शो ऑफ फिर ये वीडियो देख के आने वाली 7 पीढ़ियां शर्म करेंगी. खैर एक्ट्रेस को इस अंदाज में देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है.

टाइगर को किया याद

वैसे जबसे दिशा ने टाइगर की डगरिया छोड़ी है लोग उन्हें बेहद याद कर रहे हैं. टाइगर को लेकर यूजर्स ने कमेंट किया कि उन्हें एक बार देख लीजिए आपके गम में उन्होंने बैक फ्लिप करना तक छोड़ दिया है. वैसे बता दें कि दिशा पाटनी का दिल इन दिनों एलेक्जेंडर के लिए धड़कता है दोनों एक दूसरे की इंस्टा स्टोरीज पर खूब छाए रहते हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़