दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन पर देखने से करती हैं नफरत, जानें क्या है वजह

 दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'  का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस के खुद के लिए बड़ा खुलासा किया है. जिसे पढ़ आपको भी हैरानी होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 09:00 PM IST
  • दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन पर नहीं करती हैं पसंद
  • दिशा की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई को होगी रिलीज
दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन पर देखने से करती हैं नफरत, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी Disha Patani)इन दिनों अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक बयान दिया है जिस सुन हर कोई हैरान हो जाएगा. जी हां एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना अच्छा नहीं लगता है. एक्ट्रेस ने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें स्क्रीन पर खुद को नहीं देखा जाता है. आइए जानते हैं दिशा ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा. 

खुद को स्क्रीन पर नापसंद करती हैं दिशा 

दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. वह जब भी अपने आपको स्क्रीन पर देखती हैं तो आंखे बंद कर लेती हैं, क्योंकि मुझे अच्छा नहीं लगता है. जब भी मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो आंखों पर हाथ रख लेती हूं. 

'एक विलेन रिटर्न्स' का विलेन कब होगी रिलीज 

अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी. फिल्म में विलेन को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म में विलेन एक्टर नहीं बल्कि दोनों एक्ट्रेस में से कोई एक हो सकती है. तारा सुतारिया या फिर दिशा पटानी कौन है खलनायिका यह तो फिल्म रिलीज के बाद भी पता चलेगा. 

दिशा पाटनी करियर 

दिशा पाटनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी से की थी. फिल्म में दिशा के छोटे किरदार और क्यूट स्माइल को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के सात बागी 2 में नजर आई. इसके अलावा दिशा पाटनी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Ek Villain Returns: रिलीज से पहले ही फिल्म को लगा बड़ा झटका, इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़