दिशा पाटनी ने रैंप पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, हॉट अंदाज में लूट ली महफिल

दिशा पाटनी अपने किलर लुक्स और फिटनेस के कारण हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2023, 09:32 PM IST
  • दिशा पाटनी ने बिखेरे जलवे
  • बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा
दिशा पाटनी ने रैंप पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, हॉट अंदाज में लूट ली महफिल

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को अपनी एक्टिंग के लिए खास पसंद नहीं किया गया. दिशा को उनकी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस, लव लाइफ और स्टाइल की वजह से पहचान हासिल हुई है. ऐसे में हर दिन एक्ट्रेस का नया अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से दिशा का हॉट लुक दिखा है.

Disha Patani ने बिखेरे जलवे

दिशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनका स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलता रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

अब लेटेस्ट फोटोज में दिशा रैंप वॉक पर नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने सीक्वेंस वाला सिल्वर शेड का थाई हाई स्लिट लहंगा और ब्रालेट कैरी किया है.

दिशा पाटनी ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक 

दिशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी शिमर आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों क हैवी कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर दिशा ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

दिशा पर टिकी नजरें

रैंप पर वॉक करती दिशा इतना सिजलिंग दिख रही हैं कि हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गई हैं. फैंस ने भी दिशा की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. सिर्फ एक घंटे में ही दिशा की फोटोज पर करीब 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें को इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. उन्हें जल्द ही 'योद्धा' और 'कांगुवा' जैसी फिल्मों में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस को प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्की 2898 एडी' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'टीवी की संस्कारी बहू' के इस हसीन लुक पर ठहर जाएंगी नजरें, अदाओं से किसी मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़