यूरोप में बुरे हालातों में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, चोरी हुआ पासपोर्ट समेत सारा सामान

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, कपल इस समय फ्लोरेंस में मुश्किल में फंसा हुआ है. कपल का कहना है कि उनके पासपोर्ट सहित पर्स और सारा सामान चोरी हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 11, 2024, 04:40 PM IST
    • मुसीबत में फंसे दिव्यांका-विवेक
    • यूरोप में चोरी हो गया सारा सामान
यूरोप में बुरे हालातों में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, चोरी हुआ पासपोर्ट समेत सारा सामान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ यूरोप में फंस गई हैं. दरअसल, कपल अपनी शादी की 8वीं सालगिराह सेलिब्रेट करने के लिए हाल ही में फ्लोरेंस, यूरोप गए थे. शुरुआती दिनों में दिव्यांका और विवेक ने खूब धमाल दिया और धूमधाम से अपनी सालगिराह एन्जॉय की, लेकिन इस दौरान कपल का 10 लाख का सामान और पर्स चोरी हो गए है. यहां तक कि उनका पासपोर्ट भी चोरी हो चुका है. ऐसे में अब बिना पासपोर्ट के दिव्यांका और विवेक यूरोप में फंस गए हैं.

बुरे सपने में बदल गई खुशियां

विवेक ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक मीडिया हाउस को बताया कि कल ही वो फ्लोरेंस पहुंचे है और उनके साथ लूटपाट हो गई. वह इस शहर में घूमने के लिए बहुत एक्साइटेड थे, लेकिन इससे पहले ही उनका सारा सामान लूट लिया गया. इसी के साथ उनकी खुशी एक बुरे सपने में बदल गई. उन्होंने कहा कि इस ट्रिप पर सब बहुत बेहतरीन था, सिवाय इस घटना के.

कार में से चोरी हुआ सामान

विवेक ने बताया, 'हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और हमने यहीं एक दिन रुकने का प्लान बनाया. हम रुकने के लिए प्रॉपर्टी देख रहे थे. हमने सारा सामान बाहर खड़ी कार में ही छोड़ दिया, लेकिन जब हम वापस आए तो देखा कि किसी ने कार को तोड़कर हमारा सारा सामान चुरा लिया था. हमारे कीमती सामान के अलावा पर्स, पैसे, खरीदा हुआ सामान और पासपोर्ट सबकुछ गायब था. अच्छी बात ये रही कि चोरों ने कुछ पुराने कपड़े और खाने के लिए कुछ सामान छोड़ दिया था.'

पुलिस ने झाड़ा पल्ला

बताया जा रहा है कि विवेक और दिव्यांका ने इस घटना की जानकारी तुरंत लोकल पुलिस को दी, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि वहां कोई सीसीटीवी न होने के कारण वह इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर पाएंगे. इसके बाद कपल ने दूतावास में भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वो भी तब तक बंद हो गया था.

होटल स्टाफ कर रहा है मदद

इस घटना के बाद विवेक और दिव्यांका फ्लोरेंस के पास एक छोटे से शहर के होटल में पहुंचे, जहां स्टाफ ने कपल की मदद की. फिलहाल कपल के पास पैसे नहीं है और वह बुरे हालातों में यूरोप में फंस गए हैं. ऐसे में उन्हें दूतावास की तरफ से मदद की सख्त जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh की जिंदगी में हुई नए प्यार की एंट्री, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़