'दिया बाती' की फेम एक्ट्रेस कनिका के तलाक पर नया अपडेट, पति ने कहा- 'हमारी लॉन्ग डिस्टैन्स मैरिज...'

Kanika-Ankur Divorce: टीवी सीरियल दिया और बाती तो आपको याद ही होगा, एक समय पर ये सीरियल दर्शकों का फेवरेट शोज में से एक था. इस शो के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था जिसमें कनिका भी शामिल थीं. अब कनिका के डाइवोर्स को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2023, 06:43 PM IST
    • 'दिया बाती' की ये एक्ट्रेस ले रहीं हैं डाइवोर्स?
    • सालों से पति से रह रही हैं अलग
'दिया बाती' की फेम एक्ट्रेस कनिका के तलाक पर नया अपडेट, पति ने कहा- 'हमारी लॉन्ग डिस्टैन्स मैरिज...'

नई दिल्ली: Kanika-Ankur: एक्टर करण वीर मेहरा और पत्नी निधि सेठ के अलग होने की खबर आए दिन सोशल मीडिया पर नजर आ रही थीं. अब खबरें आ रही हैं कि टीवी का ये पावर कपल फाइनली अलग होने जा रहा है. टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी कथित तौर पर ग्यारह साल की शादी के बाद अपने पति अंकुर घई से तलाक लेने जा रही हैं.

दिया और बाती से बनाई थी पहचान 

एक्ट्रेस ने सीरियल दिया बाती से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका माहेश्वरी अपने पति अंकुर घई से अगले साल तक कानूनी तौर पर तलाक ले लेंगे. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बताया गया कि कनिका और अंकुर दोनों चार साल से अलग रह रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि जब दोनों अलग-अलग रह रहे थे, तब उन्होंने अपनी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश में थे पर हालात और भी खराब हो गए.  कनिका और उनका आठ साल का बेटा मुंबई में रहते हैं जबकि अंकुर दिल्ली में रहते हैं. कनिका और उनका आठ साल का बेटा मुंबई में रहते हैं जबकि अंकुर दिल्ली में रहते हैं.

अंकुर ने तलाक की खबरों को बताया गलत 

तलाक की खबरों के बीच अंकुर ने इन सब खबरों को गलत बताया है. रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि जब मीडिया ने कनिका से इस बारे में बात करनी चाही तो उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. वही जब अंकुर से बात हुई तो उन्होंने कहा कि ये सब खबरें गलत हैं, हम लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज है बस. कनिका अपने काम की वजह से मुंबई रहती हैं और मैं अपने काम की वजह से दिल्ली रहता हूं.

रियलिटी शो में साथ आए थे नजर 

तलाक की खबरों पर कपल ने अभी कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. बता दें कि कनिका और अंकुर साल 2013 में सिलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिये' (सीजन 6) में साथ नजर आए थे. इसी के साथ दोनों ने कुछ शॉर्ट फिल्में भी प्रड्यूस की और साथ में कुछ वेब सीरीज भी कर चुके हैं. कनिका आखरी बार 'दिल दियां गलां' में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan: शाहरुख खान के जन्मदिन पर देर रात हुई ये घटना, विश करने के चक्कर में फैंस का हुआ भारी नुकसान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़