मालदीव पहुंच टीवी की 'संस्कारी बहू' ने बाथटब में दिए ऐसे-ऐसे पोज, हॉटनेस ने किया हैरान

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट इन दिनों अपने हॉट लुक्स की वजह से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस मालदीव में वक्त बिता रही हैं, जहां लगातार उनके सिजलिंग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर हॉट फोटोशूट कराया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2023, 09:31 PM IST
  • डोनल बिष्ट की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • बाथटब में डोनल ने कराया फोटोशूट
मालदीव पहुंच टीवी की 'संस्कारी बहू' ने बाथटब में दिए ऐसे-ऐसे पोज, हॉटनेस ने किया हैरान

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) अपनी एक्टिंग का तो खास जादू दर्शकों पर नहीं चला पाईं, लेकिन 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. ऐसे में एक्ट्रेस अब भी लगातार चर्चा में रहने लगी हैं. खासतौर पर डोनल के सिजलिंग लुक्स अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. इस बार तो एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस को भी हैरान कर दिया है. दरअसल, नए फोटोशूट में डोनल ने बाथटब में हॉट पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं डोनल बिष्ट

डोनल इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं. इस दौरान वह लगातार फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं. इस बार उन्हें फोटोज में बाथटब में बैठे हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

दरअसल, इस तस्वीरों के जरिए डोनल ने अपने आराम के वक्त को फैंस के साथ शेयर किया है इस दौरान उन्होंने बाथटब में भी बैठकर बाथ लेते हुए अपना हॉट अंदाज दिखाया है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

डोनल की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

फोटो में देखा जा सकता है कि डोनल आलिशान बाथरूम में बैठी हैं. यहां वह हर आराम का लुत्फ उठा रही हैं. एक्ट्रेस ने यहां काफी रिलैक्स्ड और मस्ती के मूड में भी नजर आ रही हैं. हालांकि, फोटोज में एक्ट्रेस सिंपल लुक में बहुत स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं.

असल जिंदगी में बिंदास हैं डोनल

डोनल को बेशक पर्दे पर उनके अब तक के टीवी शोज में बहुत सिंपल और संस्कारी बहू या बेटी के रोल में देखा गया हो, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिल जाती है. वैसे, फैंस ने तो डोनल को हर अंदाज में बहुत प्यार दिया है.

ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर के बॉसी लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का, अदाओं से बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़