डोनल बिष्ट ने बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, पार की सारी हदें

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने सभी को अपनी अदाओं से हैरान करते हुए बाथटब में लेटकर सिजलिंग पोज दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 06:28 PM IST
  • डोनल बिष्ट का फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • डोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
डोनल बिष्ट ने बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, पार की सारी हदें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) आज घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्हें ये पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुईं. इससे पहले भी वह कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं. हालांकि, फिलहाल कुछ समय से डोनल अपने स्टाइलिश लुक और बोल्डनेस के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बथटब में लेटकर पोज दिए हैं.

Donal Bisht के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश

डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनकी हर झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट के लिए डोनल ने बोल्डनेस की जैसे सारी सीमाएं ही पार कर दी है. उन्हें इस बार बाथटब में पोज देते हुए देखा जा रहा है.

डोनल बिष्ट ने बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट

हाल ही में डोनल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज मेंवह बाथटब में लेटी हुई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की एम्ब्रॉयडरी वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डोनल ने अपने इस लुक को ब्राउनिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी डोनल

डोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई हिंदी टीवी शोज के अलावा म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है. अब जल्द ही वह तेलुगू-कन्नड़ फिल्म 'डेयर टू स्लीप' भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'जख्म' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पिंक सिल्क ड्रेस पहन हुईं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़