डोनल बिष्ट ने बेहद डीपनेक ब्लाउज में दिए बोल्ड पोज, लोगों पर चलाया हुस्न का जादू

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) के स्टाइल के चर्चे इन दिनों खूब हैं. एक्ट्रेस के हर अवतार पर फैंस फिदा हो जाते हैं. ऐसे में उनका हर नया लुक तेजी से वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 08:50 PM IST
  • डोनल बिष्ट का नया लुक वायरल हो रहा है
  • डोनल की अदाओं पर फैंस फिदा हो रहे हैं
डोनल बिष्ट ने बेहद डीपनेक ब्लाउज में दिए बोल्ड पोज, लोगों पर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. हालांकि, 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी अचानक ही आसमान छूने लगी. आज उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनके एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Donal Bisht

डोनल अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है. इस बार एक्ट्रेस को इंडो-वेस्टर्न अवतार में देखा जा रहा है. हर फोटो में डोनल कहर ढा रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं डोनल

इन फोटोज में डोनल को सिल्क का लहंगा पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने नेकलाइन स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंकिश ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने पिंक पर्ल्स और स्टोन्स वाला नेकपीस सेट पहना है. फोटोज में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी डोनल

डोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. जल्द ही वह तेलुगू-कन्नड़ फिल्म 'डेयर टू स्लीप' से बड़े पर्दे पर भी कदम रखने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'जख्म' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय की सादगी ने खींचा ध्यान, अदाओं पर से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़