Drishyam 3 को लेकर मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, ऑरिजनल फिल्म के साथ अजय भी करेंगे फिल्म शूट

Drishyam 3: 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' मलयालम और हिंदी दोनों ही भाषाओं में सुपरहिट साबित हुईं हैं. अब दर्शक बेसब्री से 'दृश्यम 3' का इंतजार कर रहे हैं. खबर है कि 'दृश्यम 3' को मलयालम वर्जन के साथ ही शूट किया जाएगा. इश खबर के सामने आते ही फैंस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 8, 2023, 03:14 PM IST
  • Drishyam 3 जल्द शुरू होगी शूटिंग
  • अजय देवगन-मोहनलाल साथ करेंगे शूटिंग
Drishyam 3 को लेकर मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, ऑरिजनल फिल्म के साथ अजय भी करेंगे फिल्म शूट

नई दिल्ली: Drishyam 3: दृश्यम का मलयालम वर्जन और हिंदी रीमेक दोनों ही दर्शकों को काफी पसंद आएहैं. मोहनलाल स्टारर मलयालम 'दृश्यम 3' पर काम शुरू हो चुका है. फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार होने वाली है. जीतू जोसेफ के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म मलयालम सिनेमा की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. वहीं अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

अजय की 'दृश्यम 2' ने जीता था दिल

फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आए अजय देवगन इसकी सफलता से बेहद खुश हैं. 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिससे यह हिंदी सिनेमा की सक्सेसफुल फिल्म की लिस्ट में शुमार हो गई थी. फिल्म के हिंदी रीमेक में अअजय देवगन,तबु,अक्षय खन्ना,श्रेया सरन,इशिता दत्ता,सौरभ शुक्ला,मृणाल जाधव, रजत कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी. इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया था.

दृश्यम 3 की साथ में होगी शूटिंग

'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' के बाद अब  इसके तीसरा भाग को मलयालम फिल्म के साथ ही शूट किया जाएगा. दर्शक बेसब्री से 'दृश्यम 3' का वेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'दृश्यम 3' को मलयालम रिलीज वेट नहीं करना पड़ेगा, बल्कि उसके साथ ही शूट किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ऐसा इसलिए, क्योंकि हिंदी दर्शकों के लिए कहानी में एक ताजगी होगी. 

अजय की फिल्म के दीवाने हैं लोग

हिंदी भाषा में बनी 'दृश्यम' सफल फिल्मों में से एक है, इसलिए हिंदी मेकर्स को ऐसा लगता है कि उन्हें यह देखने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है कि 'दृश्यम 3' हिट होगी या नहीं, इसलिए वह मलयालम फिल्म के साथ ही इसे रिलीज करने की योजना पर काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलयालम संस्करण की मूल स्क्रिप्ट हिंदी फिल्म निर्माताओं के साथ शेयर की जाएगी, ताकि वह कहानी समझ सकें.

ये भी पढ़ें- 'मुझे अब पछतावा होता है कि मैंने उनकी देखभाल क्यों की', कृष्णा अभिषेक - आरती पर भड़की सुनीता अहूजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़