हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर की फोटो

Dua Lipa In Rajasthan: पॉप स्टार दुआ लीपा भारत में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. वो फिलहाल राजस्थान में हैं. सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा की गई कई तस्वीरें सामने आ रही हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 25, 2023, 05:45 PM IST
  • राजस्थान दौरे पर हैं दुआ लीपा
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
 हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर की फोटो

नई दिल्ली Dua Lipa In Rajasthan: अल्बेनियन पॉप स्टार दुआ लीपा भारत में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. वो फिलहाल राजस्थान में हैं. सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा की गई कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने राजस्थान के अपने दौरे की तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में, दुआ लीपा अपने बिस्तर पर नीली शर्ट और धारीदार पैंट पहने हुए खड़ी हैं.

दुआ लीपा आईं भारत 
इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह लाल रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं और एक कैबिनेट के पास पोज दे रही हैं. अगली तस्वीर में गायिका को काले रंग की पोशाक में पोज देते हुए देखा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

कैप्शन में लिखी ये बात 
उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरी तरफ से आपको छुट्टियों की शुभकामनाएं, आने वाले साल के लिए प्यार, अच्छी सेहत और खुशियां." यह पहली बार नहीं है कि दुआ लीपा ने भारत का दौरा किया है, कुछ साल पहले वह देश में थीं और तस्वीरें पोस्ट की थीं.

मंदिर में किए दर्शन
तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जयपुर के गणेश मंदिर में. मंदिर के बाहर एक महिला ने मेरी मदद की और मुझे अंदर जाने से पहले साड़ी पहनना सिखाया. हम स्थानीय लोगों के साथ शामिल हुए और भगवान और लोगों को मिठाई खिलाई."

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़