तेलुगू इंडस्ट्री एक दिन के लिए बंद, जानिए क्यों नहीं होगी आज शूटिंग

Krishna Ghattamaneni Death: महेश बाबू के पिता कृष्णा घेट्टामनेनी अब इस दुनिया में नहीं रहे. 70-80 के इस दिग्गज एक्टर की एक्टिंग का लोहा आज भी पूरी साउथ इंडस्ट्री मानती है. आज उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 10:43 AM IST
  • तेलुगू इंडस्ट्री ने लिया बड़ा फैसला
  • आज नहीं की जाएगी शूटिंग
तेलुगू इंडस्ट्री एक दिन के लिए बंद, जानिए क्यों नहीं होगी आज शूटिंग

Krishna Ghattamaneni Death: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार कृष्णा के निधन के बाद साउथ को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज एक्टर ने 14 नवंबर को 80 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. उनकी मौत का कारण कार्डिएक अरोस्ट बताया गया. ऐसे में उनके परिवार सहित उनके चाहने वाले बहुत गमगीन हैं.

इंडस्ट्री रहेगी बंद

तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक प्रेस रिलीज कर इंडस्ट्री को एक दिन बंद रखने की घोषणा की है. काउंसिल ने फैसला लिया है कि सुपरस्टार कृष्णा के सम्मान में 16 नवंबर को एक दिन के लिए इंडस्ट्री को बंद रखा जाएगा. ये उनके काम के प्रति सम्मान दर्शाने के लिए स्टेप लिया जा रहा है.

फैंस देंगे अंतिम श्रद्धांजलि

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार के पार्थिव शरीर को हैदराबाद के गाचीबोवली स्टेडियम में रखा जाना था ताकि फैंस श्रद्धांजलि दे सकें. हालांकि अब इंवेंट को कैंसिल कर दिया गया है और ट्रैफिक प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए उनके शरीर को नानकारामगुडा में उनके आवास पर रखा गया है.

दिया जाएगा राजकीय सम्मान

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के निर्देशानुसार सुपरस्टार का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि कृष्णा 70-80 के दशक के सुपरस्टार थे जिन्होंने अपने करियर में 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया. तेलुगू इंडस्ट्री में उनके योगदान की वजह से उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़