Ek Villain Returns BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है 'एक विलेन रिटर्न्स', जानिए अब तक की कमाई

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2: 'एक विलेन रिटर्न्स' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अब फिल्म का दूसरे दिन का कारोबार सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 08:20 PM IST
  • 'एक विलेन रिटर्न्स' का दूसरे दिन बढ़ा कलेक्शन
  • फिल्म ने शनिवार को कमान इतने करोड़ रुपये
Ek Villain Returns BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है 'एक विलेन रिटर्न्स', जानिए अब तक की कमाई

नई दिल्ली: Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली, जिससे टीम और मेकर्स को काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, दिशा पाटनी को तो पपाराजी को लड्डू खिलाते हुए देखा गया था. मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' का दूसरे दिन का कारोबार सामने आ गया है.

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है 'एक विलेन रिटर्न्स'

फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दें कि 'एक विलेन रिटर्न्स' ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इसी के साथ फिल्म के अब तक का कलेक्शन 14.52 करोड़ रुपये हो चुका है. हालांकि, ये आंकड़े रविवार को बढ़ने की भी काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि फिल्म ने इतना कारोबार सिर्फ भारत में किया है.

पहला शुक्रवार- 7.47 करोड़ रुपये
पहला शनिवार- 7.05 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 14.52 करोड़ रुपये

फिल्म में नजर आ रहे हैं ये सितारे

मोहित सूरी ने अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है. उन्होंने इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी जैसे सितारों को कास्ट किया. लेकिन फिल्म कमाई की दौड़ में जीतेगी या हारेगी, यह सोमवार यानी 1 अगस्त के कलेक्शन का आंकड़ा आने का बाद ही पता चलेगा.

फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है 

वहीं ओवरसीज में 'एक विलेन रिटर्न्स' अच्छा परफॉर्म कर रही है. 'एक विलेन रिटर्न्स' 2014 में आई 'एक विलेन' का सीक्वल है. इस फिल्म को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया था. 'एक विलेन रिटर्न्स' में एक्टर रितेश देशमुख का कैमियो रोल भी है.

ये भी पढ़ें- 36 की उम्र में हुमा कुरैशी ने दिखाई बेबाकी, फोटोशूट के लिए सिखकाई जैकेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़