फिर विवादों में फंसी एकता कपूर, इस बार लगा चोरी का आरोप

एकता कपूर जितनी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतनी ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार एकता कपूर पर चोरी का आरोप लगाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2021, 01:27 PM IST
  • एकता कपूर इन दिनों अपने 'हिस स्टोरी' को लेकर चर्चा में हैं
  • हाल ही में एकता कपूर पर चोरी का आरोप लगाया गया है
फिर विवादों में फंसी एकता कपूर, इस बार लगा चोरी का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से अब तक कई ऐसी कहानियां पेश की जा चुकी हैं, जो किसी न किसी से प्रेरित होती हैं. कई बार इन कहानियों को विवादों का भी सामना करना पड़ता है. इसी बीच अब खबर आई है कि मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अगली वेब सीरीज रिलीज से पहले ही मुश्किलों में फंस गई है. इस बार एकता पर चोरी का आरोप लगाया गया है.

एकता पर लगा पोस्टर चुराने का आरोप

दरअसल, एकता पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगा है. इन दिनों वह अपनी ALT बालाजी की वेब सीरीज 'हिज स्टोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में इसका एक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. इसे देखने पर आपको यह तो एहसास हो ही जाएगा यह कहानी समलैंगिकता के विषय पर आधारित है.

जहान बक्शी ने लगाया आरोप

इस पोस्टर में सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) और मृणाल दत्त (Mrinal Dutt) को देखा जा सकता है. अब इस पोस्टर पर 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'LOEV' के फिल्म मार्केटिंग स्ट्रैटेजिस्ट और आर्ट डायरेक्टर जहान बक्शी ने एकता कपूर पर साहित्यिक चोरी करने का आरोप गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इस सीरीज की कहानी भी उनकी फिल्म की कॉपी है.

जहान ने लगाई फटकार

अब जहान बक्शी ने अपने एक ट्वीट में 2015 की फिल्म और एकता की वेब सीरीज के पोस्टर एक कोलाज में पोस्ट किए हैं.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भाई ऑल्ट बालाजी क्या आप ठीक हो? अगर आपको कोई पोस्टर डिजाइन ही करवाना था तो मैं मदद कर सकता हूं. मैं वादा करता हूं कि यह इतना भी महंगा नहीं होगा.'

ऑल्ट बालाजी ने दी सफाई

अब इस विवाद को बढ़ता देख ऑल्ट बालाजी ने इस मामले पर अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि यह सब जानबूझकर नहीं हुआ है. ऑल्ट बालाजी के प्रवक्ता ने कहा, "ऑल्ट बालाजी सभी कलाकारों का सम्मान करता है. हम कभी जानबूझककर किसी भी कलाकार की मेहनत को चोरी नहीं करते. सीरीज का पोस्टर बनाने में बहुत सार क्रिएटिव पार्टनर जुड़े हैं. हम इस मामले पर भी काम कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ही नहीं, इन सितारों के चैप्टर ने भी स्कूल के बच्चों को पढ़ाया जिंदगी का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़