ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टू-पीस पहन इस अंदाज में आईं नजर

ईशा गुप्ता हमेशा ही अपनी बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती आई हैं. हालांकि, हर दिन वह वक्त के साथ और बोल्ड भी होती जा रही हैं. इस बार ईशा ने अपना ऐसा अंदाज दिखाया कि लोग उन्हें देख दंग रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 05:54 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने टू-पीस लुक शेयर किया है
  • ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टू-पीस पहन इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों के लिए उनकी खूबसूरती पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है. ईशा ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में ईशा अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं.

ईशा ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

ईशा फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर से ईशा के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. इस फोटो में ईशा को सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं. यहां उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने आराम से अपने चेहरे पर हाथ रखकर लेटी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं ईशा

अब ईशा के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस भी इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फैंस उनके इस सिजलिंग अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर पर सभी की नजरें टिक गई हैं. ईशा की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

इन फिल्मों में दिखेगी ईशा

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया है. इस सीरीज में उन्हें बॉबी देओल के साथ हॉट सीन्स देते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा वह काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'देसी मैजिक' को लेकर चर्चा हैं. इसके अलावा उन्हें 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जा सकता है. लंबे वक्त से फैंस उन्हें पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद की बोल्डनेस ने फिर उड़ाए होश, शीशे पर बैठ दिखाई ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़