ईशा गुप्ता ने 37 की उम्र में बरपाया कहर, इतनी छोटी सी ड्रेस में लगाया हॉटनेस का तड़का

ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस कहर बरपाती नजर आ रही हैं. अब फैंस की नजरें उनके इस सिजलिंग लुक पर भी टिकी रह गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2023, 09:34 PM IST
    • ईशा गुप्ता ने बिखेरे जलवे
    • नए लुक में बढ़ाया पारा
ईशा गुप्ता ने 37 की उम्र में बरपाया कहर, इतनी छोटी सी ड्रेस में लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. उनका हर लुक फैंस के दिलों का धड़कनें बढ़ा देता है. ऐसे में चाहने वालों को उनके नए लुक्स का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, ईशा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. अब फिर से ईशा ने हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिय है.

बेबाक हुईं ईशा

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी बेबाक दिख रही हैं. उन्होंने अपनी सिजलिग फोटोज के लिए व्हाइट शेट की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की शर्ट पेयरअप की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा ने बहुत स्टनिंग लुक में अपना अवतार फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. एक्ट्रेस का ये नया ग्लैमरस लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं ईशा

ईशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शाइनी बेस और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर ईशा ने कानों में व्हाइट ईयररिंग्स कैरी किए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'फाइल नंबर 323' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उन्हें 'देसी मैजिक', 'हेरा फेरी 3' और वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से ऐसा काम करवाएगी रूपा, ईशान का पारा फिर होगा हाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़