फरहान अख्तर ने इस तरह मनाया 'भाग मिल्खा भाग' का जश्न, नोट में लिखी ये बात

फरहान अख्तर की 'भाग मिल्खा भाग' की रिलीज को 10 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने एक्टर ने दिल खोलकर अपनी खुशी जाहिर की है, साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2023, 09:32 PM IST
  • फरहान ने लिखा मेकर्स के लिए नोट
  • फरहान के को मिला था खूब प्यार
फरहान अख्तर ने इस तरह मनाया 'भाग मिल्खा भाग' का जश्न, नोट में लिखी ये बात

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर, निर्माता, निर्देशक और लेखक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने अभी तक के करियर में ही कई फिल्मों में इतनी खूबसूरती स अपने किरदार को पर्दे पर उतारा है कि उनके रोल्स को भुलाया नहीं जा सकता. 'रॉक ऑन','दिल धड़कने दो' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी तमाम फिल्मों में फरहान की जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम हैं. इसी लिस्ट में एक नाम है फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का, जिसकी रिलीज को 10 साल पूरे हो गए है.

मिल्का सिंह की जिंदगी को दिखाती है Farhan Akhtar की फिल्म

'भाग मिल्खा भाग' में फरहान ने भारतीय खेल के दिग्गज मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था. एक दशक पहले रिलीज हुई इस फिल्‍म में भारतीय खेल दिग्गज मिल्खा सिंह की कहानी बताई गई थी, जिन्‍होंने एशियाई खेलों के परचम लहराया था. वह राष्ट्रमंडल खेलों में 400 मीटर में गोल्ड जीतने वाले एकमात्र एथलीट है. उन्होंने 1958 और 1962 के एशियाई खेलों में भी स्वर्ण पदक जीते.

फरहान ने डायरेक्टर का अदा किया शुक्रिया

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म की 10वीं वर्षगांठ पर फरहान ने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया है. स्क्रीन पर अपने किरदार के जीवन के विभिन्न चरणों को साझा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फिल्म की रिलीज को 10 साल हो गए हैं, जिसका मेरे करियर और मेरे जीवन में बहुत महत्व है. बात यह है कि यह आपके दिलों में भी स्थान रखती है. मुझे इस फिल्‍म का हिस्सा बनाने के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा को एक बार फिर से तहे दिल से धन्यवाद.'

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में दो खिताबों से सम्मानित हुई फिल्म

बता दें कि इस फिल्म को 61वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में दो खिताबों से सम्मानित किया गया था. फिल्म में दिव्या दत्ता, पवन सिंह, नवाब शाह, प्रकाश राज और सोनम कपूर जैसे सितारे भी नजर आए, लेकिन फरहान की अदाकारी हमेशा ही सब पर भारी पड़ती है.

ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में भी सोनाली बेंद्रे की हसीन अदाओं ने खींचा ध्यान, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़