बॉलीवुड के बुरे हालातों पर बोले फरहान अख्तर, 'जगह बनानी है, तो करना होगा मुकाबला'

बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बॉलीवुड (Bollywood) के चले रहे बुरे वक्त पर बात की है, और अपने विचार साझा किए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 04:08 PM IST
  • फरहान अख्तर ने बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात
  • मुकाबला करने के लिए कमर कसने की सलाह दी
बॉलीवुड के बुरे हालातों पर बोले फरहान अख्तर, 'जगह बनानी है, तो करना होगा मुकाबला'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों वेब सीरीज 'मिस मार्वल' (Ms Marvel) को लेकर खबरो में छाए हुए हैं. उनके किरदार फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फरहान अख्तर ने ओटीटी वेब सीरीज में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया साथ ही हिंदी फिल्मों को लेकर भी खूब बातें की.

बॉलीवुड को मुकाबले के लिए हो जाना चाहिए तैयार 

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्मों को साउथ की फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है. वहीं बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं.

जिसे लेकर फरहान ने कहा कि-भले ही बॉलीवुड फिल्मों के पास हॉलीवुड फिल्मों और उसके कंटेंट से मुकाबला करने के लिए ज्यादा बजट न हो, लेकिन फिर भी अब इंडस्ट्री को मुकाबले के लिए अपनी कमर कस लेनी चाहिए. अगर हम अभी भी नहीं संभले, तो वापस खड़ा होना काफी मुश्किल हो सकता है.

दशकों से विलन को हवा में उड़ा रहे हैं एक्टर

बॉलीवुड में फरहान 'दिल चाहता है', 'लक्ष्य' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं. फरहान ने हॉलीवुड डायरेक्टर्स रूसो ब्रदर्स के साथ मुंबई में बात की और कहा कि- 'जब से हमें याद है हमारे हीरोज बुरे लोगों को मार-मार कर हवा में उड़ा रहे हैं'.

बता दें कि रूसो ब्रदर्स अपनी एक्शन फिल्म 'द ग्रे मैन' के प्रमोशन के लिए मुंबई आए थे. इस फिल्म से साउथ सुपरस्टार धनुष अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. 

पूरी दुनिया कोई भी कंटेंट कहीं पर भी देख सकती है

फरहान ने कहा कि भले ही भारतीय फिल्मों के पास हॉलीवुड की तरह वीएफएक्स पावर और बजट नहीं हो, लेकिन हमें अब अपनी फिल्मों में काफी सुधार लाना होगा. अब ऑडियंस दुनिया के किसी भी कॉन्टेंट को कहीं भी देख सकती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर एक बार फिर डायरेक्टर के तौर पर आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में को डायरेक्ट करते नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- इसलिए 'एक्वामैन 2' को बायकॉट करने की हो रही मांग, क्या मेकर्स को उठाना पड़ेगा बड़ा नुकसान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़