आखिरकार फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'चेहरे'

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मल्टीस्टारर फिल्म 'चेहरे' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसकी जानकारी खुद अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2021, 03:58 PM IST
  • फिल्म चेहरे होने जा रही है सिनेमाघरों में रिलीज
  • अमिताभ, इमरान और रिया अहम किरदार में
आखिरकार फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'चेहरे'

नई दिल्ली: फिल्म 'चेहरे' को लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी समय से बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मल्टीस्टारर फिल्म 'चेहरे' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. निमार्ताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 27 अगस्त तय की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

फिल्म कुछ महीने पहले ही रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. हालांकि, टीम थिएटर विमोचन के लिए सही समय का इंतजार कर रही है. नई रिलीज की तारीख की घोषणा पर निमार्ता आनंद पंडित (Anand Pandit) ने साझा किया कि टीम ने बहुत प्रयास किए थे और हमने हमेशा सोचा था कि 'चेहरे' एक थिएटर रिलीज के लायक है.

ये भी पढ़ें-KKK 11: वरुण सूद के घायल होने पर इस कंटेस्टेंट ने पूरा किया उनका स्टंट.

हम चाहते हैं कि फिल्म की भव्यता को सही तरीके से प्रदर्शित किया जाए और इसलिए सिनेमा स्क्रीन के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हैं. चेहरे में दर्शक अमिताभ को एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखेंगे, जबकि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभा रहे हैं.

निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) ने साझा किया कि हम उत्साहित हैं कि हमारी फिल्म को थिएटर रिलीज मिल रही है. जिस तरह से इसे शूट किया गया है और उत्पादन और पोस्ट-प्रोडक्शन के मामले में हमने जो प्रयास किए हैं, वे केवल सिनेमा हॉल में ही अनुभव किए जा सकते हैं. साथ ही, मैं दर्शकों को विश्वास दिलाता हूं कि अमिताभ जी और इमरान को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखना संतुष्टि से परे होगा.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों लगातार व्यस्त होने के बाद भी कृति सेनन नहीं करती दवाब महसूस?.

अमिताभ ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर रिलीज की तारीख की घोषणा की. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'चेहरे' में अन्नू कपूर (Anu Kapoor), क्रिस्टल डिसूजा (Krystle Dsouza), ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सिद्धांत कपूर (Sidhant Kapoor) भी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़