सुगंधा मिश्रा को संकेत भोंसले संग भारी पड़ी शादी, पुलिस तक पहुंचा मामला

कॉमेडियन और प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के खिलाफ फगवाड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. महज 11 दिन पहले ही सुगंधा ने कॉमेडियन डॉ. संकेत भोंसले संग शादी रचाई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 05:07 PM IST
  • महज शादी के 11 दिन बाद सुगंधा की शादी पर मचा बवाल
  • फगवाड़ा पुलिस स्टेशन में सुगंधा मिश्रा के खिलाफ हुआ केस दर्ज
सुगंधा मिश्रा को संकेत भोंसले संग भारी पड़ी शादी, पुलिस तक पहुंचा मामला

नई दिल्ली: कॉमेडियन और प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने 26 अप्रैल को ब्वॉयफ्रेंड कॉमेडियन डॉ. संकेत भोंसले संग पंजाब में शादी रचाई थी. सुगंधा के शादी को महज 11 दिन ही हुए हैं और पंजाब के फगवाड़ा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@sugandhamishra23)

दरअसल सुगंधा (Sugandha Mishra marriage in trouble) पर आरोप है कि उनके विवाह समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया और नियमों का उल्लंगन किया गया. सुगंधा के अलावा दुल्हे के परिवारवालों और होटल प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-फिल्म राधे की कमाई से सलमान करेंगे कोरोना ग्रसित लोगों की मदद.

कुछ दिनों पहले ही सुगंधा (FIR against Sugandha Mishra) की शादी से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. पुलिस ने इन्हीं वीडियो को देखते हुए उन पर केस दर्ज किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे. बता दें कि फिलहाल सुगंधा या किसी भी सदस्य की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sugandhamishra23)

सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे. शादी के एक दिन पहले ही बाराती पहुंच गए थे जो 24 घंटे के लिए क्वारंटीन में रखा गया था. 

ये भी पढ़ें-90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस आयशा जुल्का इस वजह से नहीं बनी मां!.

FIR में दर्ज किया गया है कि जहां सरकार ने शादी समारोह में महज 40 लोगों की उपस्थिति की अनुमति दी थी तो वहीं इसमें 100 से ज्यादा लोगों की होने की पुष्टि की जा रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़