मुश्किल में घिरे 'कसौटी जिंदगी की' फेम Cezanne Khan, एक्टर पर लगा घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप

Cezanne Khan : कसौटी जिंदगी की टीवी शो से नेम फेम पाने वाले एक्टर सीजेन खान मुश्किलों में हैं.  हाल में ही आयशा पिरानी नाम की एक महिला ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 20, 2023, 10:41 AM IST
  • सीजेन खान के खिलाफ FIR दर्ज
  • कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं एक्टर
मुश्किल में घिरे 'कसौटी जिंदगी की' फेम Cezanne Khan, एक्टर पर लगा घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Cezanne Khan: टीवी के पॉपुलर एक्टर 'कसौटी जिंदगी की' फेम सीजेन खान (Cezanne Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. सीजेन खान के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज की है. आयाशा पिरानी नाम की इस महिला ने कहा कि वह सीजेन खान की पत्नी है और उन्होंने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. आयशा पिरानी का कहना है कि साल 2015 में सीजेन खान के साथ उनकी शादी हुई थी.

आयशा पिरानी ने लगाए ये आरोप

आयशा पिरानी अमेरिका की रहने वाली है. उन्होंने ने हाल ही में मीडिया से बात की है. आयशा ने कहा है कि सीजेन खान ने उनसे शादी की थी. उनके कहने पर मैंने शादी छिपाई. फिरइतना ही नहीं आयशा ने कहा कि सीजेन खान ने उनसे धोखे से तलाक के पेपर्स साइन करवाए. आयशा पिरानी का कहना है कि वह मुस्लिम हैं और इस्लाम के नियमों के मुताबिक उनका और सीजेन खान का रिश्ता अभी खत्म नहीं हुआ है.

आयशा पिरानी ने क्या कहा?

आयशा पिरानी ने सीजेन खान पर मारपीट का आरोप भी लगाया है. उनका कहना है कि सीजन खान उन्हें कमरे में बंद करते थे और काफी मारपीट करते थे. आयशा पिरानी ने आगे कहा कि सीजेन खान ने यूएस ग्रीन कार्ड पाने के लिए उनका यूज किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cezanne khan (@cezannekhan_)

सीजेन खान ने उनके पैसे भी इस्तेमाल किए. वह कमाती थीं और सीजेन खान घर पर बैठकर खर्चे करते थे. आयशा ने कहा कि इस बात के सबूत उनके पास हैं. अब आयशा पिरानी ने सीजेन खान से  मुआवजे के 8 लाख रुपये की मांग की है.

इन शोज में नजर आ चुके हैं एक्टर

आयशा पिरानी के आरोपों पर अभी सीजेन खान ने कोई रिएक्टर नहीं किया है. सभी को उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है.  फिलहाल, सीजन खान अपनी गर्लफ्रेंड अफशीन के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं. सीजेन खान ने कहा था कि वह अफशीन के साथ शादी करने वाले हैं. एक्टर 'कसौटी जिंदगी के', 'अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन' और 'शक्ति' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:  शादी के 11 साल बाद पिता बने Ram Charan, उपासना ने नन्ही परी को दिया जन्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़